Oct 25, 2017

जिनको घोटाले पसंद हैं, जिनको भ्रष्टाचार की आदत है, उन्हें टैक्स बुरा लगता है: अरुण जेटली


arun-jaitley-told-rahul-gandhi-corrupt-and-scam-protesting-gst

GST को गब्बर सिंह टैक्स बताने पर अरुण जेटली ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार के लाखों करोड़ के घोटाले किये हैं, कांग्रेस ने इस देश में टैक्स चोरी, कालेधन, भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी को बढ़ावा दिया है, कांग्रेस की वजह से पूरे देश में भ्रष्टाचार की जंग लग गयी. ऐसे लोगों को जिन्हें घोटालों की आदत है, जो भ्रष्टाचार में पले बढे हैं, जिन्हें खाने खिलाने की आदत है, उन्हें टैक्स हमेशा बुरा लगता है, वे टैक्स का विरोध करते हैं, GST टैक्स को गब्बर सिंह टैक्स बताते हैं.

अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस ने लाखों करोड़ का कोयला घोटाला किया, 3G, 2G, हेलिकोप्टर, हर क्षेत्र में घोटाले किये, कांग्रेस ने ही देश में कालेधन और टैक्स चोरी को बढ़ावा दिया, अब हमारी सरकार ने GST लाकर टैक्स व्यवस्था में सुधार किया है, टैक्स चोरी के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं तो कांग्रेस GST को गब्बर सिंह टैक्स बता रही है.

अरुण जेटली ने कहा कि टैक्स चोरों और घोटालेबाजों के लिए GST गब्बर सिंह टैक्स ही है लेकिन आम जनता को इससे लाभ होगा, सरकार की टैक्स से आमदनी बढ़ेगी जिसका इस्तेमाल जनकल्याणकारी योजनाओं में होगा. गरीबों पर खर्च होगा, देश का विकास होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: