Oct 13, 2017

अमित शाह बोले, 1995 तक कांग्रेस सरकार थी तो दंगे होते रहते थे, हमने किया गुजरात को दंगा मुक्त


amit-shah-told-congress-rule-riot-in-gujarat-bjp-made-danga-mukt

बीजेपी के रणनीतिकार अमित शाह ने गुजरात में मोर्चा संभाल लिया है, इस बार लड़ाई में सिर्फ कांग्रेस दिख रही है क्योंकि पाटीदार समाज और हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को समर्थन दिया है. खैर बीजेपी ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, अब अमित शाह भी मैदान में आ गए हैं.

अमित शाह ने एक टीवी कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस शासन में अंतर बताकर गुजरात के लोगों को बीजेपी को फिर से वोट करने का सन्देश दिया. उन्होंने कहा कि गुजरात में 1995 तक यानी 50 साल तक कांग्रेस का शासन रहा, उनके शासन के दौरान हमेशा दंगे और साम्प्रदाईक हिंसा होती रहती थी लेकिन 20 साल से गुजरात में बीजेपी की सरकार है, जब नरेन्द्र मोदी जी गुजरात के मुख्यमंत्री बनें उन्होंने दंगे बंद करवा दिया, हर जगह कानून का राज है. अब गुजरात के लोगों को पसंद करना है कि दंगा कराने वाली पार्टी कांग्रेस को वोट देना है या दंगा रोकने वाली पार्टी बीजेपी को.

उन्होंने दूसरा अंतर बताते हुए कहा, 1995 से पहले गुजरात बिजली की किल्लत से परेशान था लेकिन आज गुजरात के सभी गाँवों में 24 घंटे बिजली की व्यवस्था है. पहले स्वास्थय व्यवस्था बदहाल थी लेकिन आज स्थिति बहुत अच्छी है.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने तुस्टीकरण की राजनीति की इसलिए गुजरात में दंगे होते थे, साम्प्रदाईक हिंसा होती रहती थी लेकिन नरेन्द्र मोदी ने विकास की राजनीति शुरू की जिसकी वजह से दंगे और साम्प्रदाईक हिंसा बंद हो गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: