Oct 30, 2017

अमित बोले, आजादी वाले चिदंबरम रोहिंग्या को भारत में रखना चाहते हैं, मामा-मासी के लगते हैं क्या


amit-shah-attack-chidambaram-congress-rahul-gandhi-sonia-gandhi

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज हिमाचल प्रदेश में एक रैली को संबोधित किया, उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेता पी चिदंबरम के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि अभी अभी चिदंबरम गुजरात गए थे, वहां पर उन्होंने कहा कि कश्मीर में आजादी एक नारे में हमें कोई तकलीफ नहीं है, कश्मीर में आजादी के जो नारे लगा रहे हैं उनका कांग्रेसी नेता समर्थन कर रहे हैं, मैं हिमाचल की जनता को पूछना चाहता हूँ, आप कश्मीर में आजादी का नारा लगाने वालों के साथ हैं क्या?

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को मालूम ही नहीं है कि कश्मीर की रक्षा के लिए हिमाचल प्रदेश के भी हजारों जवानों ने अपना वलिदान दिया है, कांग्रेसियों, तुम लोग अपना वोट बढाने के लिए इनके वलिदानों को भूल रहे हो, तुम्हें शर्म नहीं आती.

अमित शाह ने कहा कि यही चिदंबरम साहब प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखते हैं कि रोहिंग्या जो ब्रह्मदेश से घुसपैठिये आ रहे हैं उनको आने दीजिये, वहां प्रताड़ना हो रही है, क्यों भाई मामा-मासी के लगते हैं क्या.

अमित शाह ने कहा कि जब भारत सरकार कहती है कि रोहिंग्या के आने से सुरक्षा को खतरा पैदा होगा तो उसको रोकना चाहिए या नहीं.

अमित शाह ने कहा कि राहुल जी और सोनिया जी अगर यहाँ आएँगे तो उन्हें जवाब देना पड़ेगा, हिमाचल की जनता उनसे पूछे, गुजरात की जनता उनसे पूछे कि रोहिंग्या के बारे में कांग्रेस पार्टी का स्टैंड क्या है. कश्मीर में आजादी के नारों के बारे में कांग्रेस पार्टी का स्टैंड क्या है.

अमित शाह ने कहा कि JNU में आजादी के नारे लगते थे, भारत के हजारों टुकड़े करने के नारे लगते थे तो राहुल गाँधी उनके समर्थन में जाकर खड़े हो जाते थे, राहुल बाबा जब यहाँ आयेंगे तो आप उनसे इसका जवाब माँगना.

अमित शाह ने कहा की कांग्रेस पार्टी वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा के साथ खेलती है, कांग्रेस इस देश को सुरक्षित नहीं रख सकती है, सिर्फ मोदी जी और बीजेपी के देशभक्त कार्यकर्ता इस देश को सुरक्षित रख सकते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: