Oct 31, 2017

अमित शाह बोले, गुजरात में विकास पागल है तो राहुल बताएं, हिमाचल प्रदेश में क्या क्या किया है


amit-shah-asked-rahul-gandhi-to-tell-development-work-in-himachal

राहुल गाँधी गुजरात में विकास को पागल बता रहे हैं, उन्हें गुजरात में कोई विकास नहीं दिखता, हिमाचल प्रदेश में भी पिछले पांच साल से कांग्रेस की सरकार है, आज अमित शाह ने कहा कि अगर गुजरात में विकास पागल हो गया है, कोई विकास नहीं हुआ तो राहुल बताएं कि हिमाचल प्रदेश में पिछले पांच साल से कांग्रेस की सरकार है, उन्होंने कौन कौन से विकास कार्य किये हैं.

अमित शाह ने कांगड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गाँधी गुजरात जाते हैं तो मोदी जी से पूछते हैं - मोदी जी आपने तीन साल में कौन कौन से काम किये हैं, अब मैं राहुल गाँधी से पूछता हूँ, उन्होंने हिमाचल प्रदेश में इतने वर्षों में कौन कौन से काम किये हैं. 

उन्होने कहा कि हम भाजपा वाले हैं, पांच साल में पाई पाई का हिसाब लेकर जनता के पास जाते हैं, हम जनता को हिसाब देने में डरते नहीं हैं, राहुल गाँधी ने हिसाब माँगा है तो मैं देता हूँ.

अमित शाह ने कहा कि पिछले 10 साल तक केंद्र में सोनिया-मनमोहन की सरकार चली और 12 लाख करोड़ का घपला घोटाला हुआ, कांग्रेस वाले समानता में विश्वास करते हैं, इन लोगों ने भ्रष्टाचार करने में कोई जगह नहीं छोड़ी.

  • अमित शाह ने कहा कि सबसे ऊपर अन्तरिक्ष आता है, वहां पर कांग्रेस ने 2G और इसरो घोटाला किया है.
  • इसके बाद आकाश आता है तो वहां पर कांग्रेस ने एयर इंडिया, और ऑगस्टा-वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाला किया
  • इसके बाद भूमि आता है तो CWG और आदर्श सोसाइटी घोटाला कर दिया
  • उसेक बाद समुंदर आता है तो वहां पर सब-मरीन खरीद में घोटाला कर दिया
  • इसके नीचे पाताल आता है तो कांग्रेस ने कोयला खदान आवंटन में घोटाला कर दिया और कोयला बेचकर खा गए
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने घपलों घोटालों की सरकार चलाई थी लेकिन हमारी तीन साल की सरकार में एक भी घपले घोटाले नहीं हुए.

अमित शाह ने कहा कि सैनिकों के वन रैंक वन पेंशन का मामला पिछले 50 साल से कांग्रेस ने लटका रखा था, सैनिकों की मांग कांग्रेस सरकार ने नहीं मांगी, हमारी सरकार के आने के सिर्फ एक साल बाद ही सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन दे दिया गया. 8000 करोड़ रुपये से भी अधिक रकम सैनिकों के बैंक अकाउंट में सीधे जमा हो जाती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: