Oct 16, 2017

अमित शाह बोले, पिछली बार 120 सीटें दिए थे, अबकी बार 150 पार, कांग्रेस को दो जड़ से उखाड़


amit-shah-appeal-gujarat-people-to-give-bjp-more-than-150-seats

आज गुजरात के गांधीनगर में बीजेपी की महारैली का आयोजन हुआ है, प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित किया, अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए गुजरात के लोगों से बीजेपी को एक बार फिर से वोट करने की अपील की और कांग्रेस से बचने के लिए कहा.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस जहाँ जहाँ सत्ता में है वहां पर कोई विकास नहीं हुआ है, जहाँ भी कांग्रेस की सरकार बनती हैं वहां पर बेरोजगारी और गरीबी बढ़ती जाती है, भ्रष्टाचार और घोटाले शुरू हो जाते हैं.

अमित शाह ने कहा कि पिछली बार नरेन्द्र मोदी यहाँ के मुख्यमंत्री थे तो आपने 120 सीटें दी थीं लेकिन इस बार नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, अब तो आपके सर पर मोदीजी का हाथ है इसलिए आप कांग्रेस को पूरी तरफ से उखाड़ फेंकिये.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास विरोधी है, आप कांग्रेस के किसी भी राज्य में दिखा दीजिये कि वहां पर किसानों को 0 फ़ीसदी व्याज पर लोन दिया जाता हो, किसी भी राज्य में नहीं है, पंजाब में अकाली-बीजेपी की सरकार पहले ही ये काम करके गयी थी. कांग्रेस के किसी भी राज्य में किसानों को 0 फ़ीसदी व्याज पर लोन नहीं दिया जाता.

उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों को 24 घंटे बिजली मिलती है लेकिन कांग्रेस के किसी भी राज्य में 24 घंटे बिजली नहीं मिलती, नर्मदा प्रोजेक्ट राहुल के परनाना ने शुरू किया था लेकिन उसे मोदी ने मोदी करवाया. उन्होंने गुजरात के लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी को हमेशा गुजरात से प्यार मिला है इस बार थोडा और प्यार दीजिये, इस बार 150 सीटें दीजिये और कांग्रेस को जड़ से उखाड़ दीजिये, अबकी बार गुजरात में कांग्रेस की एक भी सीट नहीं आनी चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: