Oct 21, 2017

अल्पेश, जिग्नेश और हार्दिक, तीनों जातिवादी नेता कांग्रेस के साथ मिलकर BJP को उखाड़ने को तैयार


alpesh-thakore-jignesh-mevani-hardik-patel-join-congress-against-bjp

गुजरात में कांग्रेस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, गुजरात के तीनों जातिवादी नेता अल्पेश ठाकोर, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के साथ मिलकर बीजेपी को उखाड़ने का फैसला कर लिया है, ये तीनों खुद को गुजरात के युवा बता रहे हैं और गरीबों, किसानों और अलग अलग जातियों की आवाज बता रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अल्पेश ठाकोर OBC नेता हैं, हार्दिक पटेल पाटीदारों के नेता हैं और जिग्नेश मेवानी दलितों के नेता हैं, इनका मानना है कि अगर ये अपनी अपनी जाति के लोगों को बीजेपी के खिलाफ भड़का देंगे तो ये कांग्रेस को वोट देंगे और गुजरात में कांग्रेस की सरकार बन जाएगी.

आज OBC नेता अल्पेश ठाकोर दिल्ली में राहुल गाँधी से मिलने आये हैं, उन्होने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है, हार्दिक पटेल ने भी कुछ शर्तों के साथ कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है, जिग्नेश मेवानी से भी बीजेपी को गुजरात से उखाड़ने की कसम खा ली है.

हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर कांग्रेस ने उनकी शर्तें मान लीं तो वे कांग्रेस को समर्थन दे देंगे क्योंकि गुजरात को बीजेपी की गुलामी से मुक्ति दिलाना उनका पहला मकसद है. वही जिग्नेश मेवानी का कहना है कि हर कीमत पर बीजेपी को हटाना है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: