Oct 29, 2017

मल्लिका को बजाने की बात बोलकर बुरे फंसे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना को आया गुस्सा, लिखा पत्र


akshay-kumar-mallika-dua-controversy-twinkle-khanna-also-angry

सुपरस्टार अक्षय कुमार मल्लिका को बजाने की बात बोलकर बुरे फंसे हैं, मल्लिका के पिता ने अक्षय कुमार को बेवकूफ बोलकर सबक सिखाने की बात कही है, अपने पति के लिए ऐसे शब्दों के प्रयोग से ट्विंकल खन्ना को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने मल्लिका के पिता विनोद दुआ को समझाने के लिए ट्विटर पर पत्र लिखा डाला. 

क्या है मामला, किस बात पर हुआ विवाद

अक्षय कुमार का शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज पहले से ही विवादों में चल रहा हैं. हाल ही में कॉमेडियन श्याम रंगीला को मोदी की मिमिक्री करने के कारण शो से बाहर कर दिया गया. अब शो की एक मेंटर मल्लिका दुआ को शो से निकाल दिया गया हैं. अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच एक कमेंट को लेकर विवाद चल रहा हैं, सोशल मीडिया पर भी इस बात की चर्चा हो रही है.

आपको बता दें कि जब शो पर किसी भी कॉमेडियन की कॉमेडी पसंद आती हैं, तो मेंटर को घंटी बजानी होती हैं. घंटी बजाने के बाद कॉमेडियन का सिलेक्शन होता हैं. मल्लिका दुआ को जब एक एक्ट में घंटी बजानी थी, तो अक्षय कुमार ने कहा 'मल्लिका जी आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूँ'.

अक्षय के मुंह से अपनी बेटी मल्लिका दुवा को बजाने की बात सुनकर विनोद दुआ को गुस्सा आ गया, उन्होने अक्षय कुमार को बेफकूफ बताते हुए सबक सिखाने की धमकी दी, देखते ही देखते अक्षय कुमार को ट्रोल किया जाने लगा जिसके बाद ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के बचाव में आयीं और पत्र लिखा.

ट्विंकल खन्ना ने कहा कि बेल बजाना एक साधारण सी बात हैं. अक्षय कुमार ने कुछ भी गलत नहीं कहा है, उन्होने कहा कि मल्लिका जी मैं आपको बजाता हूँ, फिल्म में भी इस शब्द का इस्तेमाल होता है, रेड FM में भी बजाते रहो कहा जाता है, अक्षय ने कुछ भी गलत नहीं कहा है, गलत विनोद दुवा जी ने कहा है, उन्होंने अक्षय के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: