Oct 29, 2017

टॉयलेट के बाद अक्षय कुमार ने फिर किया धमाका, बना रहे हैं PadMan, लोग कर रहे तारीफ


akshay-kuamr-movie-padman-to-promote-cheap-napkin-machine

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आजकल सामाजिक सुधार पर फ़िल्में बना रहे हैं. हाल ही में अक्षय ने टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म बनाई, जिसमे उन्होंने देश में टॉयलेट न होने की समस्या को उजागर किया. इस फिल्म से देश भर में स्वछता का संदेश गया और प्रधानमंत्री मोदी का सपना स्वच्छ भारत श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा करने में मदद मिली.

एक बार फिर से अक्षय कुमार स्वच्छता के ऊपर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम पैडमैन हैं. फिल्म पैडमैन में सस्ती सेनेटरी (सफाई) पैड मशीन को प्रमोट करने का प्रयास किया जाएगा ताकि महिलाऐं इसे दैनिक जीवन में अपनाकर बीमारियों और इन्फेक्शन से बच सकें. इस फिल्म के जरिए पूरे देश में सस्ती सफाई की मशीन के बारे में बताया जायेगा. आज अक्षय कुमार ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित हैं. यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने जा रही है और एक बार फिर से पूरे देश में सफाई का संदेश जाने वाला हैं.

अक्षय कुमार की इस पहल का लोग समर्थन कर रहे हैं क्योंकि अक्षय कुमार अब पैसा नहीं बल्कि समाज सुधार पर ध्यान दे रहे हैं, समाज को जागरूक करने का काम कर रहे हैं, ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment: