Oct 3, 2017

आजतक बन रहा तीस मार खां लेकिन हनीप्रीत ने उसे खुद ढूँढा, उसनें हनीप्रीत को नहीं, पढ़ें सच


aajtak-not-search-honeypreet-search-aajtak-read-why-what-is-truth

हनीप्रीत का इंटरव्यू लेकर आजतक न्यूज़ चैनल वाले खुद को तीस मार खान समझ रहे हैं, ये कह रहे हैं कि जिसे 7 राज्यों की पुलिस नहीं ढूंढ पायी पायी उसे हमने ढूंढ लिया जबकि सच ये है कि आज तक वालों ने हनीप्रीत को नहीं ढूँढा बल्कि हनीप्रीत और डेरा आश्रम वालों ने खुद आजतक को ढूँढा है और हो सकता है कि राम रहीम और हनीप्रीत को बचाने के लिए आजतक से बहुत बड़ी डील की गयी हो लेकिन यह सब जांच का विषय है.

आपको बता दें कि हनीप्रीत खुद ही गिरफ्तार होने से पहले वीडियो के जरिये सहानुभूति जुटाना चाहती थी, कैमरे के सामने आकर रोना चाहती थी, आंसू बहाना चाहती थी ताकि लोग उसे निर्दोष मानें, उसनें राम रहीम को भी निर्दोष बताया. उसे एक मीडिया चैनल चाहिए था जो उसके आंसू पूरे देश वालों को दिखा सके, उसे सबसे आगे आजतक नजर आया और उन्होने आज तक से संपर्क कर लिया, हो सकता है कि आजतक वालों से बहुत बड़ी डील की गयी हो क्योंकि राम रहीम के पास अरबों रुपये हैं.

आज तक के पत्रकार सुरेन्द्र चौहान ने खुद बताया कि हमसे संपर्क करके चंडीगढ़ में एक जगह पर बुलाया गया, उसके बाद हमारे मोबाइल स्विच ऑफ कर दिए गए, हमें लगा कि आज हम किसी बड़े आतंकवादी का इंटरव्यू लेने जा रहे हैं, हमें गाडी में बैठाकर हमारे सर पर कपड़ा डाल दिया गया. उसके बाद हमें एक सूनसान जगह पर ले जाया गया जहाँ पर एक गाडी में हमने हनीप्रीत का इंटरव्यू लिया.

अब आप बताइये, जब हनीप्रीत की तरफ से खुद ही आजतक वालों से संपर्क किया गया, इनके पत्रकारों को वे लोग खुद ही अपनी गाड़ी से हनीप्रीत के पास ले गए, इनके सर ढक दिए गए, इन्हें वापस भी लाकर छोड़ा गया. तो आज तक ने कैसे हनीप्रीत को ढूंढ लिया. असल बात यह है कि हनीप्रीत ने आज तक को ढूँढा है ताकि रो रो कर अपनी कहानी बता सके और आज तक वाले उसे ब्रेकिंग न्यूज़ बनाकर TRP बढ़ा सकें, इससे दोनों का फायदा होगा, आजतक वालों की TRP बढ़ेगी और इनकी जमकर कमाई होगी, मंहगे मंहगे विज्ञापन मिलेंगे दूसरी तरफ हनीप्रीत को भी रोने धोने और सहानुभूति हासिल करने का एक प्लेटफॉर्म मिल गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: