Oct 3, 2017

अरेस्ट किये जा सकते हैं हनीप्रीत का सीक्रेट इंटरव्यू लेने वाले आजतक के कई पत्रकार, पढ़ें क्यों


aaj-tak-journalist-may-be-arrested-for-honeypreet-secret-interview

आज तक के पत्रकारों ने देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत का सीक्रेट इंटरव्यू लिया है. आज तक के बारे में कहा जा रहा है कि जिसे 7 राज्यों की पुलिस नहीं ढूंढ पायी उसे आज तक के पत्रकारों ने ढूंढ लिया. पुलिस को अभी भी हनीप्रीत का कुछ अता पता नहीं है जबकि आज तक के पत्रकारों ने उसे ढूंढ भी लिया, उनका इंटरव्यू भी ले लिया और अब टीवी पर ब्रेकिंग न्यूज़ दिखाकर TRP बढ़ा रहे हैं.

पुलिस के पास अब हनीप्रीत को ढूँढने का सिर्फ एक रास्ता है वह है आज तक के पत्रकारों से उगलवाना. ऐसा करने के लिए आज तक के पत्रकरों को अरेस्ट भी किया जा सकता है और उनके कॉल डिटेल निकाले जा सकते हैं क्योंकि हनीप्रीत ने इन लोगों से जरूर फोन के जरिये संपर्क किया होगा.

आज तक के पत्रकारों को बताना ही पड़ेगा कि उन्होंने हनीप्रीत को कैसे ढूँढा, उनसे कैसे संपर्क किया गया, इंटरव्यू कहाँ पर लिया गया, हनीप्रीत के साथ और कौन कौन थे. 

अगर आजकल में हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया तो आज तक के पत्रकर बुरे फंस सकते हैं क्योंकि कानून तोड़ने वालों से चुपचाप इंटरव्यू लेना और पुलिस वालों से जानकारी छिपाना भी कानून के खिलाफ है. हाँ अगर आज तक के पत्रकारों को किडनैप करके ले जाया गया होता तो ये बच सकते थे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: