Sep 15, 2017

वीरेंद्र सहवाग ने कोच पद की भर्ती को लेकर किया धमाकेदार खुलासा, बोले, अब कभी नहीं करूँगा आवेदन


virender-sehwag-will-not-apply-for-team-india-coach-post-for-ever

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आज BCCI में कोच पर नियुक्ति को लेकर विस्फोटक खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि मैं टीम इंडिया का हेड कोच इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि मेरी BCCI में सेटिंग नहीं थी, अगर मेरी सेटिंग होती तो मैं जरूर हेड कोच चुना जाता इसलिए अब मैं कभी कोच पद के लिए आवेदन नहीं करूँगा.

वीरेंदर सहवाग ने कहा कि मैंने कोच पद के लिए सोचा ही नहीं था, मैं आवेदन भी नहीं कर रहा था लेकिन BCCI के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और महाप्रबंधक खेल विकास एमवी श्रीधर मेरे पास आए थे और मुझे आवेदन करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि आप के चयन होने के चांस हैं इसलिए आप को जरूर आवेदन करना चाहिए. मैंने उनकी बातों में आकर आवेदन कर दिया लेकिन मेरी विराट कोहली से सेटिंग नहीं थी इसलिए मैं कोच नहीं चुना गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच अनिल कुंबले ने विराट कोहली से मनमुटाव की वजह से पद से इस्तीफ़ा दे दिया था जिसके बाद फिर से कोच पद के लिए भर्ती निकली थी, जिसके लिए रवि शास्त्री ने भी अप्लाई किया था, विराट कोहली और रवि शास्त्री के बीच सेटिंग थी इसलिए उन्हें ही हेड कोच चुना गया जबकि वीरेंदर सहवाग को निराश होना पड़ा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: