Sep 4, 2017

आतंकवाद को बिना दया दिखाए कुचल देना चाहिए, हर तरह से ख़त्म कर दो: वेंकैया नायडू


venkaiah-naidu-told-terrorism-has-no-color-and-religion-news-hindi

उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने आतंकवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद मानवता का सबसे बड़ा दुश्मन है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई रंग नहीं होता, कोई धर्म नहीं होता, कोई जेंडर नहीं होता लेकिन दुर्भाग्य से कुछ लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए आतंकवाद को धर्म से जोड़ देते हैं. वेंकैया नायडू ने आज हैदराबाद में एक प्रोग्राम के दौरान यह बातें कहीं.

उप-राष्ट्रपति ने कहा कि आतंकवाद मानवता का दुश्मन है. मैं अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से अपील करता हूँ, विशेष रूप से वकीलों और वेशेवर लोगों से अपील करता हूँ कि इस मुद्दे पर ध्यान दें और अपने देशों में आतंकवाद से लड़ने के लिए कानून लाएं.

वेंकैया नायडू ने कहा कि भारत बहुत पहले से आतंकवाद का शिकार रहा है लेकिन दुनिया ने इस पीड़ा का अनुभव कभी नहीं किया लेकिन जब उनके यहाँ आतंकवादी हमले होने लगे, अमेरिका, यूरोप और हर जगह आतंकवादी हमले होने लगे तब उन्हें पीड़ा का अनुभव हुआ. मैं कहता हूँ कि आतंकवाद मानवता का दुश्मन है इसलिए इसे बिना दया दिखाए कुचल देना चाहिए, आतंकवाद को हर तरह से कुचलना चाहिए, इसे कानूनी रूप से, राजनीतिक रूप से और प्रशासनिक रूप से ख़त्म कर देना चाहिए, साथ ही लोगों को आतंकवाद के खिलाफ जागरूक भी किया जाना चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: