Sep 20, 2017

मेरी जान बचा लो, मुस्लिम गुंडा परवेज खान मुझे मार देगा या धर्म परिवर्तन करा देगा: दुकानदार


 up-rampur-dukandar-pray-to-save-life-from-muslim-gunda-parvej-khan

उत्तर प्रदेश के रामपुर शहर का एक हिन्दू दुकानदार बहुत परेशान है, उसे एक मुस्लिम गुंडा जिसका नाम परवेज खान है, जान से मारने की धमकी दे रहा है और उसका धर्म परिवर्तन कराकर मुसलमान बनने का दबाव दाल रहा है, हिन्दू दुकानदार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके अपनी जान बचाने की गुहार लगायी है, अब देखना यह है कि योगी सरकार के पास उसकी फ़रियाद पहुँच पाती है या नहीं.

वीडियो में दुकानदार ने कहा है - भाई जी नमस्कार, पुल के नीचे, जिला शहकारी बैंक के बराबर में टैक्सी स्टैंड रोड, सिविल लाइन्स रामपुर से बोल रहा हूँ.

मेरे पिताजी का नाम देवीराम है, मेरी खाने की दुकान है जो मेरे पिताजी लगभग 20 वर्ष से चला रहे हैं. एक मुस्लिम व्यक्ति जिसका नाम परवेज खान है, निवासी हामिद इंटर कॉलेज का है जो मूलरूप से बदमाशी और दबंगई करता है, ये हमारा धर्म परिवर्तन कराना चाहता है, ये हमारे पिताजी से कहता है कि बीफ की दूकान खोलो, मेरे पिता के मना करने पर जान से मारने की धमकी देता है. वो मेरे पिताजी से कहता है कि तेरी दुकान छीन लूँगा और अपने ताले डाल दूंगा. 

पीड़ित ने बताया है कि पुल के नीचे केनरा बैंक के सामने 40 मुस्लिम दुकान हैं लेकिन यहाँ पर सिर्फ एक हिन्दू की दुकान है जिसका धर्म परिवर्तन कराने की धमकी दी जा रही है. वो हमें जान से मारने की धमकी देता है, मेरी दुकान छीनना चाहता है, आप लोग एक हिन्दू भाई का धर्म परिवर्तन कराने से रोक लें. मेरी जान बचा लें.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: