Sep 29, 2017

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले, 2019 से पहले बन जाएगा राम मंदिर, पत्थरों की नक्काशी जारी


up-minister-siddharth-nath-singh-said-ram-mandir-made-before-2019

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि 2019 से पहले उत्तर प्रदेश में राम मंदिर बन जाएगा. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है क्योंकि अब देश के हालात बदल रहे हैं, पहले जो लोग राम मंदिर का विरोध कर रहे थे वे अब भव्य राम मंदिर का समर्थन कर रहे हैं. शिया वक्फ बोर्ड भी राम मंदिर के समर्थन में खुलकर आ गया है क्योंकि या जमीन शिया वक्फ बोर्ड की है.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यह अभी कहा कि स्वामी ब्रह्मा योगनान्दा जी ने मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की थी और मोदी जी प्रधानमंत्री बन गए, अब स्वामी ने 2019 से पहले राम मंदिर बनने की भविष्यवाणी की है इसलिए उनकी बात जरूर सच होगी.

आपको बता दें कि राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है जिसकी सुनवाई की 5 दिसंबर को तय की गयी है, इसके अलावा जुलाई महीनें में ही राम मंदिर निर्माण के लिए तीन ट्रैक लाल पत्थर मांगा लिए गए हैं, विश्व हिन्दू परिषद् भी ईंचें जोड़ने के लिए तैयार है लेकिन अब सिर्फ कोर्ट के फैसले का इन्तजार है.

यह भी रिपोर्ट आयी है कि मंदिर में लगने वाले पत्थरों की नक्काशी का काम भी जोरों पर है, इसका काम काज विश्व हिन्दू परिषद् और राम जन्मभूमि न्यास के संत देख रहे हैं. 5 दिसंबर को जैसे ही राम मंदिर पर फैसला आएगा, मंदिर में ईंटें और पत्थर जोड़ने का काम शुरू हो जाएगा और 2019 से पहले पहले मंदिर निर्माण का काम पूरा हो जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: