Sep 24, 2017

BHU लाठीचार्ज पर झूठ फैलाकर बुरे फंसे रोहिंग्या के वकील प्रशांत भूषण, बग्गा ने दर्ज करवायी FIR


tajinder-bagga-registerd-fir-against-prashant-bhushan-bhu-lathi-charge

कल काशी की बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में हिंसक प्रदर्शन कर रहे छात्र छात्राओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था जिसमें कुछ छात्राओं को हल्की चोटें भी आयी थीं लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग झूठी कहानियां बनाकर और झूठे इमेज पोस्ट करके उत्तर प्रदेश पुलिस, योगी सरकार और मोदी सरकार के खिलाफ गलत अफवाहें फैला रहे हैं. 

अफवाह फैलाने में सुप्रीम कोर्ट के मशहूर वकील प्रशांत भूषण भी पीछे नहीं हैं, वे इस वक्त रोहिंग्या मामले की पैरवी भी कर रहे हैं, आज उन्होंने शर्मनाक तरीके से दूसरी घटना की फोटो को BHU घटना से जोड़ते हुए अफवाह फैलायी. उन्होंने लखीमपुर में छात्रा पर उनके प्रेमी द्वारा किये गए हमले की फोटो को BHU का बताते हुए कहा, ये देखिये, योगी आदित्यनाथ और BHU VC के गुंडे शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रही छात्राओं के साथ बर्ताव कर रहे हैं. मोदी, क्या ऐसे ही बेटी बचाओगे.

 prashant-bhushan-fake-post-on-bhu-lathi-charge

अब हम बताते हैं कि यह फोटो किस घटना की है, यह हाल की ही उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की है, जिसमें एक तरफ़ा प्रेम में पागल प्रेमी ने छात्रा पर हमला कर दिया था, सिरफिरे लड़के ने तलवार से छात्रा का हाथ काट डाला था, यह उसी घटना की फोटो है, यह खबर दैनिक जागरण अखबार में छपी है. लेकिन प्रशांत भूषण ने फोटो को BHU से जोड़कर ट्विटर पर अफवाह फैला दी.

dainik-jagran-post
credit daiik jagran
 बीजेपी नेता और दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने प्रशांत भूषण की इस करतूत को तुरंत ही पकड़ लिया, उन्होंने ट्विटर पर उनके झूठ का पर्दाफाश करते हुए कहा कि 'मैं प्रशांत भूषण के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने जा रहा हूँ क्योंकि उन्होंने फेक पिक्चर पोस्ट की है.

tajinder-bagga-exposed-prashant-bhushan

प्रशांत भूषण के अलावा NDTV और DailyO में काम करने वाली जर्नलिस्ट स्वाति चतुर्वेदी ने भी यही फेक फोटो पोस्ट की, उन्होने फेक फोटो शेयर करते हुए कहा - जघन्य, पुलिस ने छेड़छाड़ के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली छात्रा को पीटा. यह मोदी का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ है.
swati-chaturvedi-fake-tweet-fake-photo-bhu-lathicharge

जैसे ही तजिंदर बग्गा ने इन लोगों की पोल खोली और प्रशांत भूषण के खिलाफ FIR दर्ज करवाने पहुंचे, स्वाती चतुर्वेदी ने तुरंत ही यह फोटो डिलीट करते हुए कहा - मुझे इस तस्वीर की सच्चाई का पता नहीं था, मेरे एक जर्नलिस्ट दोस्त ने भेजी थी.

swati-chaturvedi-news-in-hindi

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: