Sep 16, 2017

तजिंदर बग्गा बोले, आज हिन्दुओं की जीत हुई है और एंटी-हिन्दू ममता बनर्जी की हार हुई है


tajinder-bagga-dare-mamata-banerjee-to-murti-visarjan-vijay-dhashmi

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने पिछले महीनें ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा था कि बंगाल सरकार में हिम्मत नहीं है कि मुझे विजय दशमी के दिन माँ दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन करने से रोक सके. आज तजिंदर बग्गा की बात सच साबित हो गयी क्योंकि कोर्ट के आदेश के बाद ममता बनर्जी ने विजय दशमी के दिन मूर्ति विसर्जन का समय बढ़ा दिया. पहले उन्होंने विजय दशमी के दिन सिर्फ 6 बजे शाम तक मूर्ति विसर्जन का समय निर्धारित किया था, लेकिन आज उन्होंने समय बढ़ाते हुए कहा कि अब विजय दशमी के दिन रात 10 बजे तक मूर्ति का विसर्जन किया जा सकेगा क्योंकि उसके बाद मुहर्रम है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तजिंदर बग्गा इस साल विजय दशमी बंगाल में मनाने वाले हैं और वहां पर वे मूर्ति का विसर्जन भी करेंगे, पहले ममता बनर्जी ने सिर्फ 6 बजे तक मूर्ति विसर्जन का फरमान सुनाया था, यह फरमान सुनकर बग्गा ने कहा था कि मैं ममता बनर्जी का आदेश नहीं मानूंगा और विजय दशमी के दिन दुर्गा माँ की मूर्ति का विसर्जन करूँगा, ममता बनर्जी में हिम्मत है तो मुझे रोककर दिखाएं. अब शायद ममता बनर्जी को उन्हें रोकना नहीं पड़ेगा क्योंकि कोर्ट ने उन्हें ऐसी फटकार लगाई कि उन्हें अपना फरमान बदलना ही पड़ा.

कोर्ट में ममता बनर्जी को लगी फटकार के बाद तजिंदर बग्गा ने ट्विटर पर कहा, आज हिन्दुओं की जीत हुई है जबकि एंटी हिंदू ममता बनर्जी की हार हुई है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: