Sep 15, 2017

बिकनी में तापसू पन्नू को देखकर कुछ लोगों ने किया ट्रोल तो तापसी ने भी दिया करारा जवाब


taapasee-pannu-slammed-troller-over-photo-in-bikinee

टॉलीवुड और बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में बिकीनी में कुछ फोटो अपलोड की थी जिसे देखकर कुछ ट्रोलर ने उनके बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किये थे, यह फोटो तापसी की आने वाली फिल्म जुड़वां-2 के थे, उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए इसे ट्वीट किया था और कैप्शन में लिखा था कि 'जब समुंदर में लहरों के खिलाफ होते हैं तो आपको लहरों से लड़कर खुद से खड़ा होना पड़ता है लेकिन मुस्कुराना ना भूलें'.

तपसी की इस फोटो को देखकर कई लोगों ने उन्हें नाराज करने वाले ट्वीट किये. मिराज अली नाम के एक शख्स ने लिखा 'आप कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसे गन्दी गन्दी फोटो अपलोड मत कीजिये, गन्दी-गन्दी फ़िल्में बनाकर देश की यंग पीढ़ी को बर्बाद कर रही हैं आप लोग. एक अन्य ट्रोलर ने कहा कि आपका भाई अगर आपको ऐसे देखेगा तो क्या सोचेगा.

मिराज अली के ट्वीट पर तापसी पन्नू ने जवाब दिया - 'गंदी, मुझे पता है कि मुझे अपने ऊपर लगी उस रेत को साफ कर लेना चाहिए था। अगली दफा इसका ध्यान रखूंगी। माफ करना!' वहीं भाई वाले ट्वीट पर तापसी ने जवाब दिया, 'सॉरी, मेरा भाई नहीं है, वरना उससे पूछ कर आपको बता देती। अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा क्या?'
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: