Sep 1, 2017

खतरनाक खुलासा, बाबा राम रहीम और हनीप्रीत भाग चुके हैं विदेश, नकली को बंद करवा दिया जेल



सुदर्शन न्यूज़ ने दावा किया है कि जेल में बंद बाबा गुरमीत राम रहीम नकली है और उसकी प्लास्टिक सर्जरी करवाई गयी है. वह बाबा राम रहीम का डुप्लीकेट है जबकि असली बाबा राम रहीम विदेश में भाग चुका है. यह सब बहुत ही चालाकी से किया गया है. बाबा ने सोची समझी साजिश के तहत यह सब किया है. उसे पता था कि इस केस में बचना मुश्किल है इसलिए पहले ही डुप्लीकेट को तैयार किया गया और उसे कोर्ट में भेज दिया गया. असली बाबा राम रहीम पहले ही विदेश में भाग चुका था.

sudarshan-news-exposed-gurmeet-ram-rahim-in-foreign

सुदर्शन न्यूज़ का कहना है कि अगर हमारी बात पर यकीन नहीं है तो जेल में बंद बाबा राम रहीम का DNA टेस्ट करवा लिया जाय. सब कुछ दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. सुदर्शन न्यूज़ ने कहा है कि बाबा राम रहीम की सोच जहाँ से बंद होती है, हमारी सोच वहां से शुरू होती है. राम रहीम का डुप्लीकेट जेल में बंद है, सरकार को तुरंत उसकी जांच करानी चाहिए.

सुदर्शन न्यूज़ ने यह तर्क दिया है कि बाबा राम रहीम फिल्मों में काम करता है और सभी खतरनाक स्टंट सीन अपने डुप्लीकेट से करवाता है. इसी प्रकार से जब उसे जेल जाना हुआ तो अपने डुप्लीकेट को जेल भेज दिया और खुद विदेश भाग गया. अब वह विदेश में ऐश कर रहा है और अपने डुप्लीकेट को जेल में बंद करवा दिया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत इन्सान भी फरार हो चुकी है. अगर सुदर्शन न्यूज़ की बात सच है तो यह भी हो सकता है कि हनीप्रीत भी उनके पास पहुँच गयी हो. हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है. उनपर भी देशद्रोह का मामला दर्ज हो चुका है. पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. अगर सुदर्शन न्यूज़ की बात सच हुई तो हनीप्रीत भी भागकर बाबा के पास विदेश जा चुकी होगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: