Sep 17, 2017

BD पर कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी ने दी मोदी को गालियाँ तो स्वामी वोले 'ये फ्रस्ट्रेट हो गए हैं'


subramanian-swamy-said-manish-tiwari-congress-become-frustrate

कांग्रेसी नेता अब गाली गलौज पर उतर आये हैं. कुछ दिनों पहले कांग्रेस के महासचिव और दो बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर गाली गलौज की थी और आज कांग्रेस की ही बड़े नेता मनीष तिवारी ने गाली गलौज की. दुनिया भर के नेता आज प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं लेकिन कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी ने उन्हें और उनके समर्थकों को गालियाँ दी. मनीष तिवारी ने ट्विटर पर लिखा - इसे कहते हैं चू-तियों को भक्त बनाना और भक्तों को परमानेंट चू-तिया बनाना, जय हो, अरे महात्मा भी मोदी को देशभक्ति नहीं पढ़ा सकते.


मनीष तिवारी को बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मनीष तिवारी अच्छे व्यवहार के लिए जाने जाते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें अधपढ़े राहुल गाँधी की तरफ से ऐसा करने का आदेश मिला था.

स्वामी ने कहा कि कांग्रेस के सभी नेता राहुल गाँधी के लिए बंदरों जैसा काम करते हैं, ये अपने स्तर से गिर रहे हैं, गन्दगी फैला रहे हैं, ये बहुत अपसेट हैं क्योंकि बीजेपी मजबूत हो रही है, 2019 में इन्हें अपनी हार दिख रही है इसलिए ये फ्रस्ट्रेट हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिन्दुओं को भी जाति के आधार पर विभाजित करना चाहता लेकिन वे भी कांग्रेस के झांसे में नहीं आये, इसके अलावा अब मुस्लिम भी बीजेपी से जुड़ रहे हैं इसलिए कांग्रेस पूरी तरह से अपना आपा खो बैठी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: