Sep 5, 2017

स्वामी बोले, योगी तो अभी आए हैं, अस्पतालों को कबाड़ पूर्व सरकारों ने बनाया, मीडिया ने अब दिखाया


subramanian-swamy-back-yogi-adityanath-slam-media-akhilesh

गोरखपुर और फरुखाबाद अस्पतालों में बच्चों की मौत का मामला सामने आने के बाद विरोधी दल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस्तीफ़ा मांग रहे हैं, लालू यादव राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रहे हैं, कल कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि योगी ने पूरे यूपी को रोगी बना दिया. आज बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी योगी के बचाव में खुलकर आ गए हैं.

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि योगी यूपी को रोगी कैसे बना सकते हैं, उन्हें तो आये अभी कुछ ही महीनें हुए हैं, यूपी को रोगी तो पूर्व सरकारों और उनके भ्रष्टाचार ने बनाया है. उन्होंने इतना भ्रष्टाचार फैलाया हुआ था कि अस्पताल भी भ्रष्टाचार के चपेट में आ गए और सब कुछ कबाड़ा हो गया. 

उन्होंने कहा कि योगी पर किसी भी प्रकार का आरोप लगाना गलत है क्योंकि वे तो अभी पॉवर में आये हैं, अस्पताल को कबाड़ा पूर्व सरकारों ने बनाया था लेकिन मीडिया ने उस समय नहीं दिखाया, जब से योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं मीडिया ने ये कबाड़ा दिखाना शुरू कर दिया.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अस्पताल भ्रष्टाचार का अड्डा बन गए हैं और इसे ख़त्म करना चाहिए, लेकिन मैं यह भी कहना चाहता हूँ कि अस्पताल में इसलिए भ्रष्टाचार आया क्योंकि यहाँ पर भ्रष्ट सरकारें थीं. 

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि इसमें सुधार आएगा लेकिन योगी को थोडा समय तो देना पड़ेगा, मैं तो उनसे कहना चाहता हूँ कि कोई एक अस्पताल ले लें और उसे वर्ल्ड क्लास बना दें, चाहे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज को ही ले लें.

स्वामी ने यह भी कहा कि इन सब घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोरखपुर अस्पताल में 70 बच्चों की मौत की घटना के बाद पिछले एक महीनें में 47 बच्चों की मौत यूपी के ही फरुखाबाद में हो चुकी है, कल इस मामले में CMO और CMS के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: