Sep 14, 2017

दिल्ली में पकड़ा गया खूंखार अपराधी सोनू दरियापार


sonu-dariyapar-arrested-from-narela-delhi-by-delhi-police

दिल्ली पुलिस को आज बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस की विशेष टीम ने आज दिल्ली में ईनामी गैंगस्टर सोनू दरियापर को गिरफ्तार कर लिया. कहा जा रहा है कि पुलिस की टीम और सोनू परिवार के बीच कुछ देर तक मुठभेड़ भी हुई.

रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के अफसर संजीव कुमार यादव ने नरेला में सोनू की कार का पीछा किया, सोनू ने पीछे से आ रही पुलिस वैन पर फायरिंग की, इसके बाद पुलिस और बदमाश सोनू में कुछ देर मुठभेड़ हुई जिसके बाद सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके ऊपर 5 लाख का ईनाम भी था.

सोनू के खिलाफ कई मामले चल रहे थे, इसी साल अप्रैल महीनें में उसने अपने से छोटे गैंगस्टर मोनू और उसके तीन साथियों को ख़त्म कर दिया था. इसके अलावा 2006 में उसनें 1 पति-पत्नी को ख़त्म करने की कोशिश की थी जिसमें से एक बच गया था जबकि दूसरे की मौत हो गयी थी.

इस कांड के बाद सोनू के ऊपर पुलिस नजर रख रही थी, उसनें 2009 में गिरफ्तार किया गया लेकिन पैरोल पर छूटने के बाद वह फरार हो गया. इसके बाद उसनें अप्रैल महीनें में हरियाणा के एक गैंगस्टर की मदद से मोनू को ख़त्म करने में कामयाब हो गया. आज उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से 2 पिस्टल और 16 राउंड गोलियां बरामद की गयी हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: