Sep 9, 2017

श्रेयस तलपड़े ने कमाल खान को कहा 'तुझे इतनी जोर से पटकुंगा कि जमीन पर टप्पा खाकर छत पर लगेगा’


shreyas-talpade-will-beat-kamal-khan-for-making-fun-postar-boys

आज श्रेयस ने अपने डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म पोस्टर बॉयज रिलीज की है. इस फिल्म से यमला पगला दीवाना के बाद एक बार फिर सनी देओल और बॉबी देओल ने बड़े पर्दे पर वापसी की है. रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म ने 2.50 करोड़ कमा लिए हैं. दर्शकों ने सनी और बॉबी देओल की कॉमेडी को सराहा है लेकिन कई फ़िल्में अभी भी बॉक्स ऑफिस पर हैं जिसकी वजह से यह फिल्म उतना कलेक्शन नहीं कर पायी, जितना उम्मीद की जा रही थी.

आपको बता दे कि श्रेयस तलपड़े इस मूवी के डायरेक्टर है और ये उन्ही की 2014 में बनी मराठी फिल्म पोस्टर बॉयज की रीमेक है. तलपड़े को उनकी मूवी की सफलता के लिए उन्हे सभी लोग शुभकामनाएं दे रहे है. अक्षय कुमार और करन जोहर ने भी ट्विटर पर उन्हें बधाई दी, लेकिन कमल खान को उनकी मूवी पसंद नहीं आई. उन्होंने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसे देखकर श्रेयस तलपडे को गुस्सा आ गया.

कमाल खान ने कहा - पोस्टर बॉयज टॉप क्लास वाहियात फिल्म है. के दिन में केवल 1.80 करोड़ की कमाई साबित करती है कि देओल का स्टारडम 0 है और श्रेयस तलपडे का डायरेक्शन चु-तियापा है.

श्रेयस तलपडे कमाल खान का यह ट्वीट देखकर गुस्सा हो गए और उन्होने कमाल खान को कहा - औकात में रह कमाल खान चू..या किसी दिन हाथ लगा ना तो इतनी जोर से पटकूंगा की टप्पा खा कर छत पर लगेगा'. जय महाराष्ट्र.

shreyas-talpade-kamal-khan

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: