Sep 29, 2017

जो काम पाकिस्तान ने किया वही काम वामपंथी छात्र संगठन SFI ने किया, बहुत शर्मनाक.. बहुत शर्मनाक


sfi-and-pakistan-used-same-photo-for-damaging-india-image

भारत के बारे में ऐसा कहा जाता है कि सिर्फ पाकिस्तान और चीन ही हमारे दुश्मन नहीं हैं, भारत के अन्दर ही हमारे लाखों दुश्मन मौजूद हैं जो देश विरोधी काम करते हैं. स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ़ इंडिया (SFI) भारत का वामपंथी छात्र संगठन हैं जिसकी जड़ें हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, वेस्ट बंगाल, त्रिपुरा, असम, ओड़िशा, महाराष्ट्र, तेलांगना, आंध्र प्रदेश, तमिल नाडु और केरल के विश्वविद्यालयों में फैली हैं.

हाल ही में SFI के बारे में एक शर्मनाक खबर आयी है, केरल में एक रैली के दौरान SFI ने मंच पर वही फोटो लगायी जिसे पाकिस्तान ने यूनाइटेड नेशन में दिखाया था. यह फोटो गाजा पट्टी की एक लड़की की थी लेकिन इसे कश्मीरी लड़की के रूप में दिखाया गया था. पाकिस्तान ने इस लड़की की फोटो को यूनाइटेड नेशन में दिखाकर कहा था कि ये देखिये, भारत कश्मीरियों पर कैसा अत्याचार कर रहा है, जब इस फोटो की पड़ताल की गयी तो यह फोटो गाजा पट्टी की निकली.

अब सवाल यह उठता है कि यह फोटो SFI ने पाकिस्तान को दी थी या पाकिस्तान ने SFI को दी थी, अगर SFI ने पाकिस्तान को यह फोटो दी है तो यह देश विरोधी काम है, अगर SFI ने यह जानते हुए कि यह फोटो गाजा पट्टी की है, उसे अपने मंच पर कश्मीरियों पर अत्याचार के रूप में दिखाया तो यह भी देशद्रोह है क्योंकि SFI ने भारत को बदनाम करने की कोशिश की है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: