Sep 10, 2017

ठेका जलते देखकर खौल उठा हरियाणा पुलिस का खून, जनता के साथ कई पत्रकारों को भी पीट दिया


ryan-school-kand-parents-burnt-theka-police-beat-many-journalist

रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की हत्या से अभिभावकों में डर के साथ साथ स्कूल के खिलाफ गुस्सा भी है. अभिभावक इस मामले में सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं. स्कूल मैनेजमेंट पर भी कार्यवाही की मांग की जा रही है. इस मामले एक्शन होता ना देखकर आज अभिभावक नाराज हो गए और स्कूल के पास स्थिति शराब के ठेके को फूंक दिया.

ठेके को जलता देखकर हरियाणा पुलिस का खून खौल उठा. पुलिस ने तुरंत ही लाठीचार्ज कर दिया. बच्चों के अभिभावकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा साथ ही कई पत्रकारों को भी पीट दिया. ANI और PTI के कई पत्रकारों को चोटें आयीं हैं. ऐसा लगता है कि पुलिस ने पत्रकारों के खिलाफ भी अपना गुस्सा निकाल दिया. यह भी हो सकता है कि उन्हें ठेके से बहुत प्यार हो.

आपको बता दें कि कल एक सात साल के बच्चे प्रद्युम्न की उस वक्त ह्त्या कर दी गयी थी जब वह टॉयलेट गया हुआ था, स्कूल की बस का कंडक्टर टॉयलेट में घुस गया उसनें बच्चे के साथ छेड़छाड़ किया, जब बच्चे ने मदद के लिए आवाज लगाई तो कंडक्टर अशोक ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. बाद में स्कूल वालों ने बच्चे के परिजनों से झूठ बोला कि उसे चाकू लग गया है, हम उसे स्ट्रेच के लिए ले जा रहे हैं. हालाँकि उसकी पहले ही मौत हो गयी थी.

अब बच्चों के माता पिता नाराज हो गए हैं, सरकार स्कूलों को तो सरकार ने नरक बनाकर रखा है, सरकारी स्कूलों में कोई अपने बच्चे को पढ़ाना नहीं चाहता, उसमें भेजकर बच्चों का भविष्य बर्बाद करना है लेकिन प्राइवेट स्कूलों में भी बच्चे सुरक्षित नहीं हैं, स्कूल वाले मनमानी फीस तो वसूल ही रहे हैं, बच्चों की हत्या भी हो रही है. अभिभावक चाहते हैं कि इस मामले में ठोस कार्यवाही हो लेकिन पुलिस उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीट रही है. कई पत्रकारों को भी पीट दिया गया. ANI न्यूज़ एजेंसी का पत्रकार बुरी तरह से घायल हो गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: