Sep 9, 2017

हत्यारा कंडक्टर बोला, मैं गलत काम कर रहा था, बच्चे ने मुझे देख दिया इसलिए मैंने मार डाला


ryan-international-school-killer-ashok-said-i-was-doing-bad-work

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न  की हत्या ने सनसनी फैला दी है. प्रद्युम्न टॉयलेट करने गया था लेकिन वहां पर बस कंडक्टर अशोक पहले से ही मौजूद था, उसनें चाकुओं ने उस मासूम की हत्या कर दी. पकडे जाने के बाद अशोक को तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. मीडिया से बात करते हुए अशोक ने कहा कि मैंने उसके साथ रेप नहीं किया था और ना करने की कोशिश की थी, मैं टॉयलेट में गलत काम कर रहा था और बच्चे ने मुझे गलत काम करते हुए देख लिया. मैंने सोचा कि कहीं ये बच्चा मेरे गलत काम की जानकारी स्कूल में ना दे दे इसलिए मैंने डरकर उसे मार डाला. फिलहाल अशोक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी इस स्कूल में 6-8 महीनें से काम करता था. वह हमेशा अपने साथ चाकू रखता था और उस दिन चाकू लेकर टॉयलेट में गया था.

इस हादसे के बाद बच्चे के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बच्चे की माँ ज्योति का कहना है कि यह स्कूल मेरे बच्चे को बेसिक सुरक्षा भी नहीं दे सका तो इस स्कूल में माँ-बाप अपने बच्चे को कैसे भेजेंगे. मेरा बेटा बस कंडक्टर को जानता भी नहीं था, हम तो उसे खुद स्कूल में छोड़ने और लेने जाते थे.

आपको बता दें कि रयान इंटरनेशनल स्कूल के खिलाफ परिजनों में गुस्सा है, कल भी स्कूल में तोड़ फोड़ की गयी थी. आज इसी को देखते हुए स्कूल में बाहर भारी सुरक्षा तैनात की गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: