Sep 22, 2017

आज बहुत खुश हैं रूपा गांगुली, ममता बनर्जी को तुस्टीकरण के लिए जमकर लगी फटकार


rupa-ganguli-happy-after-mamata-banerjee-slammed-by-high-court

आज कलकत्ता हाई कोर्ट ने तुस्टीकरण की राजनीति करने वाली ममता बनर्जी को जमकर फटकार लगा दी. कोर्ट ने कहा कि आप मुहर्रम पर दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन पर रोक कैसे लगा सकती हैं, क्या बंगाल में हिन्दू मुस्लिम एक साथ नहीं रहना चाहते, क्या उनके बीच इतना अंतर है कि एक साथ त्यौहार नहीं मना सकते. कोर्ट ने कहा कि एक तरफ तो आप कहती हो कि बंगाल में हार्मोनी है, लोग मिल जुलकर रहते हैं तो आप हिन्दुओं और मुस्लिमों के बीच लाइन क्यों खींच रही हैं, उन्हें एक साथ त्यौहार मनाने दीजिये.

ममता बनर्जी को फटकार लगने के बाद बीजेपी नेता रूपा गांगुली बहुत खुश हैं क्योंकि TMC के लोगों ने उनपर कई बार जानलेवा हमला किया है. उन्हें बार बार धमकी मिलती रहती है. बंगाल में उनका भी बाहर निकलना मुश्किल है.

आज रूपा गांगुली ने ममता बनर्जी पर बंटवारे और तुस्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हमने देखा है की 2011 में मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्हें बांटने की राजनीति में लिप्त हो गयी थीं, वे सिर्फ वोट बैंक को देखकर काम कर रही हैं, कुछ समुदायों की तुस्टीकरण की राजनीति कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन पर प्रतिबन्ध लगाकर भी उन्होने मुस्लिम वोट बैंक को खुश करने की कोशिश की थी लेकिन कोर्ट ने उनका आदेश रद्द कर दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: