Sep 17, 2017

रोहिंग्या मुसलमानों के लिए RSS नेता इन्द्रेश कुमार ने दिया सबसे बढ़िया सुझाव, सबको आ रहा पसंद


rss-leader-indresh-kumar-best-idea-for-rohingy-muslim-settelement

रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर कुछ लोग बहुत परेशान हैं, कई लोग कह रहे हैं कि रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में ही बसा देना चाहिए क्योंकि ये इंसान हैं लेकिन सवाल यह है कि जब भारत खुद इतना गरीब हैं, हमारे यहाँ खुद ही करोड़ों लोग गरीबी रेखा से नीचे हैं. हमारे यहाँ लोग भूखों मर रहे हैं, हमारे यहाँ लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है, हमारे यहाँ शिक्षा की बुरी हालत है, इसके अलावा कुछ लोग यह भी कहते हैं कि भारत के मुसलमान डरे हुए हैं, ऐसे में क्या रोहिंग्या मुसलमानों को शरण देना सही है.

रोहिंग्या लोगों के लिए कई लोगों ने सुझाव दिए लेकिन सबसे दमदार सुझाव आरएसएस नेता इन्द्रेश कुमार ने दिया. उनका सुझाव लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है.  उन्होंने कहा कि भारत की जनसँख्या पहले से अधिक है, हमारे यहाँ रहने को घर, खेती के लिए जमीन और अन्य प्राकृतिक संसाधनों की कमीं है, ऐसे में हम अतिरिक्त जनसँख्या का बोझ नहीं सह सकते.

उन्होंने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों की मदद के लिए मुस्लिम देशों को आगे आना चाहिए, आखिर में ये लोग उनके भाई बंधु हैं, जब मुस्लिम देश मुश्किल समय में मुसलमानों के ही काम नहीं आयेंगे तो उन पर लानत है, उन्होंने कहा कि भारत के पास प्राकृतिक संशाधनों की कमीं है इसलिए रोहिंग्या मुसलमाओं को मुस्लिम देश ले जाएँ और आपस में थोडा थोडा बाँट लें.

rohingya-muslim-news-in-hindi
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

2 comments:

  1. besorom lugoko sorom thorei atihain.50 se jada des rehenyky babojut.aponko saahara denyko nehi horaha hain.jolug apnehi bohu betioko sahara nehi dety dusroko khak sahara dengy.

    ReplyDelete
  2. Sab si phase ham do hamare do ka formula apnaye

    ReplyDelete