Sep 7, 2017

मोदी के खिलाफ जहर उगलने के लिए मोदी ने ही SPG सुरक्षा मांग रहे हैं रवीश कुमार, शाबाश गुरु


ravish-kumar-ask-pm-narendra-modi-spg-security-to-criticize-him

पत्रकारों को हमेशा निष्पक्ष होना चाहिए. अच्छे काम की तारीफ करना चाहिए और बुरे काम की आलोचना करनी चाहिए, समस्याओं पर सवाल उठाने का भी पत्रकारों का हक है लेकिन जब कोई पत्रकार सिर्फ एक पार्टी के पीछे हाथ धोकर पीछे पड़ जाता है तो उसे पत्रकार नहीं कहते बल्कि उसे कुछ अलग ही कहा जाता है. NDTV के बारे में कहा जाता है कि यह मोदी सरकार के अच्छे कामों की खबर नहीं देता, सिर्फ उनके बारे में गलत और निगेटिव ख़बरें ही दिखाता है. NDTV के पत्रकार रवीश कुमार तो मोदी एक पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं दिन रात मोदी के खिलाफ बोलना उनका पेशा बन गया है. इस वक्त मीडिया में रवीश कुमार ही मोदी के सबसे बड़े आलोचक पत्रकार हैं.

अब रवीश कुमार डर गए हैं. दो दिन पहले एक अन्य मोदी विरोधी पत्रकार गौरी लंकेश को कुछ लोगों ने गोलियों ने भून दिया. रवीश कुमार इस घटना से डर गए हैं. उन्होंने आज एक ब्लॉग लिखकर मोदी सरकार से सुरक्षा की मांग की है, छोटी मोटी सुरक्षा नहीं बल्कि उन्होंने सीधा मंत्रियों को दी जाने वाली SPG सुरक्षा मांगी है.

रवीश कुमार ने कहा है कि मोदी को मुझे ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर देना चाहिए, मेरे चाहने वालों ने मुझे सुझाव दिया है कि मुझे इस प्रकार से उनके खिलाफ बोलना बंद कर देना चाहिए वरना मेरे साथ भी गौरी लंकेश जैसा कांड हो सकता है, आप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिखकर उनसे सुरक्षा की मांग कीजिये. रवीश कुमार मोदी से अपने लिए SPG सुरक्षा मांग रहे हैं ताकि वे खुलकर मोदी के खिलाफ बोल सकें, उनकी खुलकर आलोचना कर सकें, उनके खिलाफ जहर उगल सकें. वाह गुरु वाह.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: