Sep 2, 2017

सुशील मोदी बोले, चूहों के अलावा लालू और कांग्रेस भी है बिहार में बाढ़ के लिए जिम्मेदार, क्योंकि.


rats-lalu-yadav-congress-also-responsible-for-bihar-flood-sushil-modi

बिहार में बाढ़ के लिए चूहों को जिम्मेदार बताया जा रहा है क्योंकि चूहों ने नदी के किनारों पर इतने गड्ढे बना दिए हैं कि नदी की चौड़ाई बढ़ती जा रही है और बाढ़ का दायरा भी बढ़ता जा रहा है. पहली बार ऐसा हुआ है कि आधा बिहार बाढ़ में डूबा हुआ है. कल बिहार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह ने बाढ़ का जायजा लेने के बाद कहा कि चूहों ने नदी के तटों पर गड्ढे कर दिए हैं जिसकी वजह से बाढ़ में मिटटी धंस जाती है और पानी मिटटी को काटकर फैलता जाता है.

आज बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बाढ़ के लिए चूहों के अलावा लालू यादव और कांग्रेस को भी जिम्मेदार बता दिया. सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में बाढ़ के लिए सिर्फ चूहे जिम्मेदार नहीं हैं, इसके लिए लालू यादव और कांग्रेस की सरकारें भी जिम्मेदार हैं क्योंकि चूहे आज से गड्ढा नहीं कर रहे हैं, यह काम पिछले 50 वर्षों से हो रहा है. चूहे पिछले 50 वर्षों से नदी के किनारों में गड्ढे बना रहे हैं जो आज बाढ़ का कारण बन रहा है. लालू और कांग्रेस की सरकारों ने इन गड्ढों को क्यों नहीं भरा. चूहों को क्यों नहीं रोका गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में चूहों ने उत्पात मचा रखा है. कभी ये दारू पी जाते हैं और कभी इन पर नदी के किनारों को खोखला करने का आरोप लगता है. कांग्रेस पार्टी सरकार के इस दावे को गलत बता रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: