Sep 21, 2017

रोहिंग्या की असलियत बताकर छा गए राजनाथ सिंह, हर कोई कर रहा तारीफ लेकिन स्लीपर सेल परेशान


rajnath-singh-said-rohingya-not-refugee-but-illegal-immigrants

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सोशल मीडिया पर छा गए हैं. कल उन्होंने रोहिंग्या मुसलामानों की असलियत बता दी जिसके बाद स्लीपर सेल के लोग परेशान हो गए. आपको बता दें कि स्लीपर सेल के लोग रोहिंग्या मुसलमानों की हर संभव मदद कर रहे हैं. उनके लिए रहने, खाने का इंतजाम कर रहे हैं. जहाँ जहाँ भी रोहिंग्या का डेरा लगा है वहां पर बिजली, पानी और खाना भी पहुँच रहा है. भारत में आतंकवादियों के स्लीपार सेल इनके साथ हैं ताकि मौका मिलते ही इन्हें आतंकी गतिविधियों में शामिल करके अपना काम निकाल सकें.

कल ह्यूमन राईट से सम्बंधित के कार्यक्रम में बोलते हुए राजनाथ सिंह ने रोहिंग्या मुसलमानों की असलियत ही बता दी. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या लोग भारत में अवैध तरीके से घुस आये हैं और कुछ लोग उनको लेकर मानवाधिकारों की बात कर रहे हैं.

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने सुप्रीम कोर्ट में जो एफिडेविट करना था कर दिया है. म्यांमार से भारत घुस आये ये रोहिंग्या रिफ्यूजी नहीं हैं इस सच्चाई को हमें समझना होगा. रिफ्यूजी स्टेट्स प्राप्त करने के लिए एक प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है और हमारे यहाँ रह रहे अवैध प्रवासियों में से किसी ने भी उस प्रक्रिया को अपनाया नहीं है. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या लोगों को भारत से डिपोर्ट करके भारत किसी भी अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार कानून का उल्लंघन नहीं करेगा इसलिए हम उन्हें डिपोर्ट करके रहेंगे और भारत की सुरक्षा के लिए यह जरूरी भी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: