Sep 10, 2017

जम्मू-कश्मीर पुलिस से बोले राजनाथ, मैं सबको दे रहा हूँ बुलेट-प्रूफ जैकेट, ठोंक दो आतंकियों को


rajanth-singh-provide-bullet--proof-jaiket-to-jammu-kashmir-police

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह चार दिनों के लिए जम्मू कश्मीर दौरे पर हैं. आज उन्होंने पुलिस के एक कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैंने आप लोगों की सभी मांगें पूरी कर रहा हूँ. सभी पुलिस थानों को बुलेट प्रूफ गाड़ियाँ दे रहा हूँ, सभी पुलिस के जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट दे रहा हूँ, बस आप दहशतगर्दी से निजात दिला दीजिये, सभी आतंकियों को ठोंककर कश्मीर को फिर से जन्नत बना दीजिये और मुझे आशा है कि यह काम करके दिखाएंगे क्योंकि आप सेना और CRPF के साथ मिलाकर फोर-फ्रंट पर लड़ रहे हैं. अगर आप ऐसे ही लड़ते रहेंगे तो कश्मीर फिर से जन्नत बनकर रहेगा, दुनिया की कोई ताकत कश्मीर को जन्नत बनने ने नहीं रोक सकती.

राजनाथ सिंह ने कहा कि - मैं सभी से अपील करता हूँ कि अगर कोई शिकवा शिकायत हो तो सीधा हमसे बातचीत करें, मैं खुलकर दिल से बातचीत करने के लिए तैयार हूँ. मैं आपको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सन्देश सुनाना चाहता हूँ, वे आप लोगों की बहादुरी से बहुत खुश हैं और आपको सलाम भेजा है. आपने बहुत शहादत दी है और आपकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी.

राजनाथ सिंह ने आतंकियों को करारा सन्देश दिया. उन्होंने कहा कि कुछ दहशतगर्द ऐसे हैं जिन्हें सिर्फ दहशतगर्दी से मतलब है, इसके अतिरिक्त उन्हें कुछ चाहिए ही नहीं. वे अपराध और जिहाद की बात करते हैं, कहते हैं कि ऐसा करने से जन्नत मिलेगी, क्या उन्हें यह नहीं मालूम है कि हमारे जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान और सारे CRPF और सेना के जवान यदि किसी को जन्नत बनाना चाहते हैं तो इस कश्मीर को जन्नत बनाना चाहते हैं, वे लोग यहाँ के कश्मीरियों को साथ लेकर कश्मीर को जन्नत बनाना चाहते हैं. लेकिन आतंकियों ने यहाँ पर नरक बना रखा है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि जन्नत और कहीं नहीं है दोस्तों, अगर इस हिंदुस्तान की जन्नत कहीं है तो ये कश्मीर है. मैं सभी से अपील करता हूँ जो कश्मीर हमेशा जन्नत के नाम से जाना जाता रहा है, कश्मीर फिर से उसी जन्नत के रूप में जाना जाएगा, इसके लिए सभी के सहयोग की जरूरत है. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: