Sep 30, 2017

महाराष्ट्र में नहीं चलने दूंगा बुलेट ट्रेन, अपने गुजरात में ही चलायें मोदी: राज ठाकरे


raj-thackeray-threaten-pm-modi-to-stop-bulet-train-in-maharashtra

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेवा (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने आज विजय दशमी के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बड़ी धमकी दी है. उन्होंने कहा कि मैं मोदी की बुलेट ट्रेन को महाराष्ट्र में घुसने भी नहीं दूंगा, मोदी अपनी बुलेट ट्रेन अपने गुजरात में ही चलायें.

राज ठाकरे ने मुंबई एल्फिंस्टन रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी बिना रेलवे के इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार किये ही बुलेट ट्रेन चलाने का सपना देख रहे हैं, अगर उन्होंने रेलवे की दशा और दिशा नहीं सुधारी तो वे महाराष्ट्र में बुलेट ट्रेन का काम शुरू ही नहीं होंगे देंगे.

राज ठाकरे ने इस अवसर पर दशहरा की बधाई दी साथ ही यह भी कहा कि टीवी में ख़बरें देखकर दुःख हो रहा है, आज दशहरा का त्यौहार है लेकिन इतने लोगों की अकारण मौत हो गयी. कुछ लोगों ने मुझे वहां जाने को कहा लेकिन मैं नहीं गया क्योंकि मेरे जाने से राहत का काम प्रभावित होता.

उन्होंने कहा कि हम मोदी को बुलेट ट्रेन नहीं चलाने देंगे, अगर ये फ़ोर्स का इस्तेमाल करेंगे तो हमें भी कुछ सोचना पड़ेगा, हम 5 अक्टूबर को अपने अंदाज में चर्चगेट पर रेलवे अधिकारियों से पूछेंगे कि ऐसे हादसे क्यों हो रहे हैं. जहाँ तक बुलेट ट्रेन का सवाल है हम मुंबई में इसकी एक ईंट भी नहीं रखने देंगे.

राज ठाकरे ने कहा कि हमें पाकिस्तान, चीन और आतंकवादियों से डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि आतंकियों से भी खतरनाक तो भारतीय रेलवे है. हम 5 अक्टूबर से इसके खिलाफ मार्च निकालेंगे. अब हम इन्हें अपने अंदाज से जवाब देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: