Sep 21, 2017

राज ठाकरे पहली बार फेसबुक पर हुए LIVE, बोले, इसके इस्तेमाल में हम क्यों पीछे रहें


raj-thackeray-live-on-facebook-page-twitter-trend-rajthackerayonfb

महाराष्ट्र के कद्दावर और दबंग नेता राज ठाकरे भी आज फेसबुक पर आ गए. वे पहली बार फेसबुक पर LIVE हुए और अपने समर्थकों को सन्देश दिया. उन्होंने कहा कि आजकल हर कोई फेसबुक और ट्विटर का इस्तेमाल करके संदेशों का आदान प्रदान करते हैं. हम काफी दिनों से राजनीति में एक्टिव हैं लेकिन सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते थे, कई लोगों ने मुझसे कहा कि आप भी फेसबुक और ट्विटर का इस्तेमाल करके अपनी पार्टी को आगे बढ़ाओ, इसके बाद मैंने तय किया कि मुझे भी फेसबुक के इस्तेमाल में पीछे रहूँ इसलिए मैं LIVE हो गया.

राज ठाकरे ने कहा कि आज के जमाने में संदेशों का आदान प्रदान करने और पार्टी का प्रचार करने के लिए बहुत सारा पैसा खर्च करना पड़ता है, टीवी, अख़बारों में प्रचार में करोड़ों रुपये खर्च करने पड़ते हैं, कई लोगों ने मुझसे कहा कि आप अपना समाचार पत्र शुरू करो, किसी ने कहा कि मीडिया शुरू करो और कई अन्य ने कहा कि आप फेसबुक और ट्विटर पर अपना पेज शुरू करो और LIVE होकर अपना विचार रखना शुरू कर दो.

राज ठाकरे ने कहा कि इसीलिए मैंने तय किया है कि अब हम भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करेंगे, ट्विटर और फेसबुक पर एक्टिव रहेंगे और अपने कामों के बारे में जनता को अवगत कराते रहेंगे. राज ठाकरे ने फेसबुक पर करीब 1 घंटे तक LIVE भाषण दिया. उनका भाषण ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: