Sep 26, 2017

सरदार पटेल की मूर्ति को लेकर राहुल गाँधी ने साधा मोदी पर निशाना, बोले, यह शर्म की बात है


rahul-gandhi-told-its-shameful-pm-modi-making-sardar-patel-statue

कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी दो दिन से गुजरात में चुनावी प्रचार कर रहे हैं. आज उन्होंने एक रैली में सरदार पटेल की मूर्ति को लेकर भी मोदी पर निशाना साधा और इसे शर्मनाक बताया. राहुल गाँधी ने कहा कि सरदार पटेल की मूर्ति बन रही है और वो भी चाइना में बन रही है, उसके पीछे मेड इन चाइना लिखा हाउ है, शर्म की बात है.

sardar-patel-murti-is-made-in-china-says-rahul-gandhi

राहुल गाँधी ने गुजरात बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गुजरात से नहीं चलती बल्कि दिल्ली में रिमोट कंट्रोल से चलायी जाती है. अब समय आ गया है कि गुजरात से ही गुजरात की सरकार चलनी चाहिए, यहाँ के लोगों की इक्षा के अनुसार चलनी चाहिए.

उन्होंने यह भी कहा कि यहाँ की सरकार बड़े अधिकारियों के लिए काम कर रही है, आम जनता पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है. गुजरात को गुजरात बनाने में छोटे उद्योगपतियों, मछली व्यापारियों का हाथ है, सरकार उनके लिए काम नहीं कर रही है बल्कि सिर्फ टॉप 5-6 उद्योगपतियों को ही फायदा हो रहा है. असली गुजरात मॉडल किसानों से सम्बंधित है लेकिन सरकार उनके लिए भी कोई काम नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा कि अब गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए, कांग्रेस की सरकार ही गुजरात में बदलाव ला सकती है. किसानों का भला सिर्फ कांग्रेस कर सकती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: