Sep 26, 2017

आप जो चाहते हो वह BJP आपको नहीं दे सकती, सिर्फ मैं दे सकता हूँ: राहुल गाँधी


rahul-gandhi-said-bjp-is-not-able-to-give-people-what-they-want

आज कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने गुजरात में चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी किसी के सपने पूरे नहीं कर सकती, बीजेपी किसी की उम्मीदों और इक्षाओं को पूरा नहीं कर सकती, अगर कोई आपके इक्षाओं को पूरा कर सकता है तो मैं कर सकता हूँ और हमारी कांग्रेस पार्टी कर सकती है.

राहुल गाँधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने GST लागू किया और देश की अर्थव्यवस्था को करारा झटका दे दिया, अगर हम होते तो इतना बड़ा झटका ना लगने देते. उन्होंने कहा कि भारत के युवा इस देश को बनाना चाहते हैं लेकिन बीजेपी सरकार उन्हें नौकरी नहीं दे पा रही है

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और किसानों की समस्या गुजरात और इस देश का सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन प्राइम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी ने बिना किसी से सलाह मशवरा लिए देश की अर्थव्यवस्था को गिरा दिया और नोटबंदी कर दी, इसके बाद उन्होंने छोटे उद्योगों को नुकसान पहुँचाने के लिए GST लागू कर दिया, GST ने छोटे व्यापारियों की बुनियाद हिला दी जबकि अमीरों को फायदा पहुँचाया. अब बेरोजगारी बढ़ रही है और किसानों की हालत खराब है.

राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को जॉब देने का वादा किया था लेकिन वे सिर्फ एक लाख लोगों को नौकरी दे पा रहे हैं, रोजाना 30 हजार युवा जॉब के लिए घर से निकलते हैं लेकिन उनमें से सिर्फ 400 लोगों को नौकरी मिलती है. देश के युवा देश के विकास में योगदान देना चाहते हैं लेकिन मोदी सरकार उन्हें जॉब ही नहीं दे पा रही है. अगर कांग्रेस की गुजरात में सरकार बनी तो यह गरीबों, किसानों और युवाओं की सरकार होगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: