Sep 23, 2017

बड़ा खुलासा, कहते हैं इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते, राहुल गाँधी का भी खुल गया सबसे बड़ा राज


rahul-gandhi-and-nathalia-ramos-relationship-exposed-by-swamy

राहुल गाँधी पिछले करीब 15 दिनों से विदेश में घूम रहे हैं. इससे पहले भी वे विदेश जाते रहते हैं, जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो राहुल गाँधी जब मर्जी विदेश में चले जाते थे लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद उन्हें हर दौरे का हिसाब देना पड़ता है इसलिए वे पहले से कम विदेश जाते हैं लेकिन अभी भी साल में 60-70 दिन वे विदेश में रहते हैं.

राहुल गाँधी जब विदेश जाते हैं तो अपने साथ SPG कवर नहीं ले जाते, ऐसा नहीं है कि वे SPG को विदेश दौरे की सूचना नहीं देते, वे विदेश जाने से एक दो घंटे पहले SPG को बताते हैं जिसकी वजह से SGP उनकी सुरक्षा का अरेंजमेंट नहीं कर पाती, राहुल गाँधी जान बूझकर ऐसा करते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि SPG अब उन्हें सुरक्षा नहीं दे पाएगी और उनका काम बन जाएगा, पूरा देश यह सोचकर परेशान रहता है कि आखिर राहुल गाँधी अपने साथ SPG की सुरक्षा क्यों नहीं ले जाते, अपनी जिन्दगी खतरे में क्यों डालते हैं राहुल गाँधी, आखिर देश से क्या छिपाना चाहते हैं राहुल गाँधी.

अब इस बात का खुलासा हो गया है राहुल गाँधी विदेश में ज्यादा समय क्यों बिताते हैं, किससे मिलने जाते हैं और विदेश दौरे की जानकारी क्यों छिपाते हैं. राहुल गाँधी की पोल इटली की Nathalia Ramos नाम की एक लड़की ने खोली है, 14 सितम्बर को उसनें एक फोटो शेयर की जिसमें उसनें खुद ही बता दिया कि उसनें रात राहुल गाँधी के साथ गुजारी है. उसनें यह भी लिखा है कि - दिव्य और व्यवहारिक राहुल गाँधी के साथ पिछली रात.
नतालिया रामोस के इस ट्वीट के बारे में लोगों को पता नहीं चलता लेकिन खोजी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने ये ट्वीट करके राहुल गाँधी की जिन्दगी का सबसे बड़ा राज खोल दिया. स्वामी ने कहा - यह नतालिया रामोस कौन है, उसनें खुद कहा है कि वह कल रात बुद्धू के साथ रही है. कुछ लेक्चर.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: