Sep 23, 2017

मोदी सरकार के केवल 3 साल में राहुल गाँधी के आ गए अच्छे दिन, फटीचर से बन गए जेंटलमैन, वाह


rahul-gandhi-achhe-din-came-in-modi-sarkar-3-year-work

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 लोकसभा चुनाव से पहले वादा किया था कि उनकी सरकार बनने के बाद अच्छे दिन जरूर आएँगे, शुरुआत में विपक्षी पार्टियों ने मोदी के नारे के मजाक उड़ाया था, पिछले साल तक राहुल गाँधी भी मोदी के नारे का मजाक उड़ाते थे लेकिन ऐसा लगता है कि मोदी के तीन साल के कार्यकाल में सबसे अधिक फायदा राहुल गाँधी को हुआ है, किसी के अच्छे दिन आये हों या ना हों लेकिन राहुल गाँधी के अच्छे दिन जरूर आ गए हैं क्योंकि पिछले साल तक राहुल गाँधी भारत में फटीचर बनकर घुमते थे, वे पूरे देश के लोगों को फटा हुआ कुर्ता दिखाते थे लेकिन अब वे पिछले 100 दिन में से 60 दिन विदेश में गुजार चुके हैं.

पहले राहुल गाँधी फटा हुआ कुर्ता दिखाते थे लेकिन अब राहुल गाँधी सूट बूट में विदेशों में घुमते हैं, अब राहुल को देखकर कोई बता ही नहीं सकता कि वे पिछले साल तक फटीचर थे. इस वक्त राहुल गाँधी अमेरिका दौरे पर हैं, वहां पर उनकी दोस्त नतालिया भी नजर आयी, कुछ लोग तो यह भी बता रहे हैं कि नतालिया ही राहुल गाँधी की गर्ल-फ्रेंड है जिसे राहुल गाँधी ने दुनिया से छिपा रखा है क्योंकि 14 सितम्बर को नतालिया ने खुद ट्वीट किया कि वह रात में राहुल गाँधी के साथ थी.

नतालिया ने ट्विटर पर लिखा है कि - दिव्य और व्यवहारिक राहुल गाँधी के साथ पिछली रात.
नतालिया रामोस के इस ट्वीट के बारे में लोगों को पता नहीं चलता लेकिन खोजी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने ये ट्वीट करके राहुल गाँधी की जिन्दगी का सबसे बड़ा राज खोल दिया. स्वामी ने कहा - यह नतालिया रामोस कौन है, उसनें खुद कहा है कि वह कल रात बुद्धू के साथ रही है. कुछ लेक्चर.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: