Sep 21, 2017

प्रेम शुक्ला ने प्रियंका चतुर्वेदी को बोला 'रूपजीवा' तो प्रियंका बोलीं 'मुझे वैश्या बोल दिया'


priyanka-chaturvedi-is-slut-prem-shukla-call-her-roopjeewa-meaningco

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस की महिला प्रवक्ता प्रवक्ताओं के लिए रूपजीवा शब्द का इस्तेमाल किया है जिसकी वजह से कांग्रेस बौखला गयी है और बीजेपी से प्रेम शुक्ला पर कार्यवाही की मांग की है. बात दरअसल ये है कि राहुल गाँधी इस वक्त अमेरिका यात्रा पर हैं और वहां पर मोदी सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. इसी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने News 24 TV Online पर एक ब्लॉग लिखा, जिसका टाइटल था कि 'राहुल गाँधी की अमेरिका यात्रा से बौखला गयी है बीजेपी.

priyanka-chaturvedi-news-in-hindi

इसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने लिखा कि - बौखलाहट तो कांग्रेस और उनकी रूपजीवा प्रवक्ताओं का प्रकट हो रहा है.
what-is-roopjeeva

वैसे तो रूपजीवा सामान्य शब्द लग रहा है लेकिन इसका मतलब कुछ अलग है, प्रियंका चतुर्वेदी ने तुरंत ही इन्टरनेट पर रूपजीवा का मतलब ढूँढा तो उत्तर आया - वैश्या. मतलब प्रेम शुक्ला ने प्रियंका चतुर्वेदी के लिए रूपजीवा यानी Slut यानी वैश्या शब्द का इस्तेमाल किया था. इसके तुरंत बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि बीजेपी नेता बहुत फ्रस्ट्रेट हो गए हैं और मुझे Slut बोल रहे हैं. उन्होने नरेन्द्र मोदी और अमित शाह से प्रेम शुक्ल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. 
meaning-of-roopjiva-in-hindi

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. कांग्रेस्ट की महिला नेता भी मान चुकी है कि कांग्रेस में महिलाओं को टिकेट पाने के लिए बड़े नेताओं का बिस्तर गरम करना पड़ता है,!

    ReplyDelete