Sep 20, 2017

रोहिंग्या का केस लड़कर उनसे करोड़ों रुपये वसूल रहे हैं प्रशांत भूषण, खूब कमा रहे हैं पैसे


prashant-bhushan-fighting-case-of-rohingyas-in-india-news-hindi

सुप्रीम कोर्ट के मशहूर वकील प्रशांत भूषण का नाम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है क्योंकि वे रोहिंग्या मुसलमानों की तरफ से पैरवी कर रहे हैं. प्रशांत भूषण की करोड़ों रुपये की कमाई हो रही है क्योंकि वे ऐसे केस लड़ते हैं जिसे लेने की बड़े बड़े वकीलों में हिम्मत नहीं होती, ऐसा करके प्रशांत भूषण एक दो केसों में ही करोड़ों रुपये कमा लेते हैं. छोटे मोटे केस लड़ने में लाखों की कमाई होती है लेकिन रोहिंग्या जैसे मामलों में एक ही झटके में करोड़ों की कमाई होती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रशांत भूषण इस समय देश के सबसे बड़े क्रिमिनल लायर में से एक हैं. इससे पहले राम जेठमलानी सबसे बड़े क्रिमिनल लायर थे लेकिन अब उनकी जगह प्रशांत भूषण ने ले ली है. ये लोग बहुत मौका परस्त होते हैं. विवादित केसों को ढूंढते रहते हैं ताकि एक ही झटके में करोड़ों रुपये कमा लिए जाँय.

जानकारी मिल रही है कि भारत में करीब 40 हजार रजिस्टर्ड रोहिंग्या मुस्लिम रहते हैं जबकि पांच छः लाख गैरकानूनी तरीके से रहते हैं, वकीलों के खर्चे के लिए सभी लोग चंदा दे रहे हैं, रोजाना करोड़ों रुपये इकठ्ठा करके वकीलों को दिए जा रहे हैं ताकि सुप्रीम कोर्ट में रोहिंग्या केस जीत जाँय और उन्हें भारत से भगाया ना जाय. अब देखना है कि प्रशांत भूषण उन्हें बचा पाते हैं या करोड़ों रुपये खाकर उन्हें निराश करते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: