Sep 15, 2017

पत्नी से बोला प्रद्युम्न मर्डर का आरोपी अशोक, पुलिस ने बहुत मारा इसलिए अपने सर पर लिया इल्जाम


pradumn-muder-accused-ashok-u-turn-from-statement-not-murder

प्रद्युम्न मर्डर केस में आज एक नया मोड़ आ गया है. मर्डर के आरोपी अशोक ने अपनी पत्नी से बताया है कि उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की. पुलिस ने घटना के दिन उसे पकड़कर बहुत टार्चर किया, इतना मारा-पीटा, मुझे बिजली के इतने झटके दिए कि मैंने मीडिया से वही बोला जो पुलिस ने मुझे कहा. अशोक ने यह भी कहा कि मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है. मैं बेकसूर हूँ.

आपको बता दें कि अशोक की पत्नी से उससे कल जेल में मुलाकात की थी, आज News18 से बातचीत करते उन्होंने बताया कि अशोक मर्डर कर ही नहीं सकते. पूरा गांव उनके साथ है. उन्हें फंसाया जा रहा है, मैं उनसे मिलने गयी तो वे रोने लगे, उन्होंने कहा कि मैंने क्या बोला है मुझे पता ही नहीं है क्योंकि उस दिन मुझे बिजली के बहुत झटके दिए गए थे.

आपको बता दें कि अब तक पुलिस अशोक को ही इस मामले में आरोपी समझ रही है, सारे सबूत अशोक के खिलाफ हैं, अशोक को ही उस दिन CCTV कैमरे में टॉयलेट में जाते देखा गया था, इसी शक के बाद उसे गिरफ्तार किया गया और उसने मीडिया के सामने अपना गुनाह कबूल लिया लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आता दिख रहा है. इस मामले में इसलिए भी पुलिस जांच पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि पुलिस हत्यारोपियों का मीडिया से इंटरव्यू नहीं करवाती लेकिन उस दिन अशोक का मीडिया से इंटरव्यू करवाया गया. मीडिया से सवाल जवाब कराये गए, मीडिया एक सामने अशोक ने बताया कि उसनें ही प्रद्युम्न की हत्या की है क्योंकि प्रद्युम्न ने उसे टॉयलेट में गलत काम करते देख लिया था. यह अपने आप में अजीब था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: