शहंशाहपुर गाँव में आकर खुश हो गए देश के शहंशाह मोदी, बना दिया सपनों का गाँव

pm-narendra-modi-visited-shahanshahpur-village-varanasi-image

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस वक्त अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. कल उन्होंने वहां पर हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्याश किया, आज वे कई और कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. मोदी आज सुबह सुबह शहंशाहपुर गाँव में एक स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल हुए. आपको बता दें कि मोदी इस देश के शहंशाह हैं, आज शहंशाहपुर गाँव में आकर वो खुश हो गए, गाँव साफ़-सफाई से एकदम चमक रहा था, हर घर में टॉयलेट बने हुए थे, कुछ काम मोदी ने भी किया, उन्होंने सीवर में ईंटों को मसाले से जोड़कर दिखा दिया कि वे मिस्त्रियों का काम भी जानते हैं और कर सकते हैं. मोदी ने यह सन्देश भी देने की कोशिश की 'कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता'.

प्रधानमंत्री मोदी गाँव में सभी लोगों से मिले और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया. मोदी के आने से शहंशाहपुर गाँव चमक रहा है. नए नए टॉयलेट बने हैं, सड़कें बनी हैं, हर तरफ साफ़ सफाई है और दीवारों पर स्वच्छता के स्लोगन लिखे गए हैं जैसे - बहू बेटियां दूर ना जाएं, शौचालय घर घर बनवाएं, स्वच्छता अपनाओ बीमारियाँ भगाओ. मोदी यह देख देखकर बहुत खुश हुए, उन्होंने ग्राम प्रधान की भी प्रशंसा की.

शहंशाहपुर गाँव में मोदी लोगों से मिलते हुए, फोटो 1

शहंशाहपुर गाँव में मोदी लोगों से मिलते हुए, फोटो 2

प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. मोदी और योगी वहां पर बच्चों, युवाओं और बुजुर्गों से भी मिले, कई लोगों ने मोदी के चरण स्पर्श किये तो मोदी ने भी उनका अभिवादन किया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: