Sep 17, 2017

जन्मदिन पर मोदी ने ली शपथ, जियूँगा तो आपके सपनों के लिए, खपूंगा तो आपके सपनों के लिए


pm-narendra-modi-said-he-will-work-only-to-full-fill-indians-dreams

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज देश को सरदार सरोवर बाँध के रूप में बहुत बड़ा गिफ्ट दिया. उन्होंने कहा कि आज विश्वकर्मा जयंती पर जिन लोगों ने भी इस सरदार सरोवर डैम के निर्माण किया है उन सब के परिश्रम का पूर्ण मूल्य का स्मरण करते हुए, उनकी उस कठोर साधना का पुन्य स्मरण करते हुए माँ भारती को हिंदुस्तान का एक बड़ा सरदार सरोवर डैम सौगात में देने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

मोदी ने कहा कि आज मेरे जन्मदिन की भी ढेर सारी बधाईयाँ दी जा रही हैं  जिन जिन लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं मैं उनका ह्रदय से धन्यवाद देता हूँ और जन्मदिन के साथ साथ जो भावना व्यक्त की है उस भावना के अनुरूप अपने आप को निखारने का, बनाने का और पल पल आपके अपनों के लिए जीनें के लिए मैं अपने परिश्रम की पराकाष्ठ करने में कोई कमीं नहीं रखूँगा.

मोदी ने आज अपने जन्मदिन पर शपथ लेते हुए कहा - मैं जियूँगा तो आपके सपनों के लिए, खपूंगा तो भी आपके सपनों के लिए और आपके सपनें साकार हों इसके लिए सवा सौ करोड़ देशवासियों की शक्ति जुटा करके एक नया भारत, एक न्यू इंडिया बना करके रहना है.

मोदी ने कहा कि एक गाँधी, दुबले पतले गाँधी साबरमती के आश्रम में साधना करते करते देशवासियों को आजादी के लिए जोड़ सकते हैं, गाँधी एक आशीर्वाद से देश के वीर पुरुषों के त्याग तपस्या के आशीर्वाद से, देश के महापुरुषों की साधना के आशीर्वाद से सवा सौ करोड़ देशवासी आजादी के 75 साल होने पर एक नए भारत का निर्माण करने में कोई कमीं नहीं रखेंगे ये मेरा पूरा पूरा विश्वास है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: