Sep 22, 2017

वाह योगीजी आपने सिर्फ 6 महीनें में कमाल कर दिया: PM MODI


pm-narendra-modi-praised-cm-yogi-6-year-work-in-uttar-pradesh

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर थे. उन्होंने वहां पर हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शुभारम्भ किया. उन्होंने 300 करोड़ रुपये की लगात से बने व्यापार सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया जो वाराणसी के बुनकरों और शिल्पकारों के लिए मोदी का सबसे बड़ा गिफ्ट है. इस प्रोजेक्ट का उद्घाटन करके मोदी ने कहा - हम जिस काम की शुरुआत करते हैं उसका उद्घाटन भी करते हैं लेकिन इसमें योगी सरकार की भूमिका भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्होंने 6 महीनें में कमाल का काम किया है.

मोदी ने बताया कि पहले राजनीतिक कारणों से प्रोजेक्ट लटके रहते थे लेकिन जब से योगी आये हैं इन्होने सारा काम अपने जिम्मे ले लिया और उसे तेजी से पूरा करवा रहे हैं, दो पुलों का काम भी अटका हुआ था लेकिन योगी ने आते ही उन्हें पूरा करवा दिया और आज उनका उद्घाटन भी हो गया. मोदी ने कहा कि आज 20-20 साल से लटके मुद्दों का निपटारा बहुत तेजी से किया जा रहा है, बड़ी हिम्मत के साथ फैसले किये जा रहे हैं और उसका परिणाम पूरी दुनिया देख रही है. अब भारत बदल रहा है

मोदी ने कहा कि पूर्व सरकारों को जैसे विकास शब्द से नफरत थी, वे सिर्फ चुनाव जीतने के लिए योजनायें बनाते थे, लेकिन अब भारत के विकास की योजनायें बनायी जा रही हैं और उस पर काम हो रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: