Sep 6, 2017

गौरी लंकेश ही हत्या पर लंकेश-दहन जैसे खुशियाँ मना रहे हैं देश के करोड़ों लोग: पढ़ें क्यों


people-comparing-gauri-lankesh-death-as-lankesh-rawan-dahan

भारत राम का देश है, भारत में राम को भगवान माना जाता है लेकिन महिला पत्रकार गौरी लंकेश राम को नाहे बल्कि लंकेश यानी रावण में आस्था रखती थीं. हिन्दुस्तानी लोग अपने नाम में राम लगाते हैं लेकिन गौरी लंकेश ने अपने नाम में लंकेश यानी रावण का नाम लगा लिया था, इसलिए आज देश के करोड़ों लोग उनकी हत्या पर ऐसे खुश हो रहे हैं जैसे रावण के दहन के समय खुश होते हैं. यह अपने आप में आश्चर्य की बात है, गौरी लंकेश की हत्या दुखद है लेकिन उनके कारनामें ऐसे रहे हैं कि लोग ऐसे खुश हो रहे हैं जैसे कि सच में रावण दहन हुआ हो.

आपको बता दें कि गौरी लंकेश प्रख्यात हिन्दू और हिंदुत्व विरोधी पत्रकार थीं, आजादी गैंग का समर्थन करती थीं और जो भी देश के टुकड़े टुकड़े करने के नारे लगाया करता था गौरी लंकेश उसे अपना बेटा बना लेती थीं. उन्होंने JNU में देश के टुकड़े टुकड़े करने की कसम खाने वाले कन्हैया कुमार और उसके दोस्त उमर खालिद को भी अपना बेटा मान लिया था.

gauri-lankesh-murder

यह फोटो देखकर ट्विटर पर लोग परेशान हैं, अब भारत को टुकड़े टुकड़े करके बर्बाद करने का इनका मिशन मुश्किल हो जाएगा क्योंकि आजादी गैंग के दोनों सरदारों की माँ गौरी लंकेश की कल किसी ने हत्या कर दी है. इस हत्या की जांच के लिए कर्नाटक सरकार ने SIT का गठन कर दिया है. गौरी लंकेश की हत्या पर वामपंथी, नक्सल और प्रो पाकिस्तानी लोग दुखी हो रहे हैं लेकिन हिन्दुस्तानी लगो खुश हो रहे हैं.

आपको बता दें कि कल चार नकाबपोश लोगों ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. गौरी लंकेश को कल रात 8-9 बजे के बीच उनके राजेश्वरी नागा स्थित घर में घुसकर गोली मार दी गयी. रिपोर्ट के मुताबिक़ गोलियां उनके शरीर के आर पार हो गयीं. वह गौरी लंकेश पत्रिके की मुख्य संपादक और फाउंडर थीं और कट्टर हिंदुत्व विरोधी पत्रकार के नाम से मशहूर थीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: