Sep 5, 2017

पूर्व CBFC चीफ पहलाज निहलानी पहले बनते थे संस्कारी, अब लेकर आ गए बोल्ड फिल्म Julie 2, लोग हैरान


pahlaj-nihlani-presenting-bold-film-julie-2-earlier-he-was-sanskari

Julie 2 के पोस्टर और ट्रेलर ने इन्टरनेट पर तहलका मचा रहा है. यह अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म बताई जा रही है. हैरानी वाली बात यह है कि इस फिल्म को पहलाज निहलानी प्रजेंट कर रहे हैं जो पहले खुद को संस्कारी बताते थे. आपको बता दें कि पहलाज निहलानी कुछ समय पहले तक सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष थे और बोल्ड फिल्मों के बोल्ड सीन्स पर कैंची चला देते थे लेकिन अब वे खुद ही बोल्ड फिल्म लेकर आ गए हैं.

आज उन्होने जूली 2 के प्रमोशन के लिए प्रेस कांफ्रेंस की. मीडिया ने उनसे तीखे सवाल पूछे. मीडिया ने कहा कि आप तो पहले खुद को संस्कारी बताते थे, बोल्ड फिल्मों को एडल्ट फिल्म बता देते थे, उनपर कैंची चला देते थे लेकिन अब खुद ही बोल्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं, ऐसा क्यों है, आप क्यों बदल गए.

पहलाज निहलानी ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि आप लोग सिर्फ पोस्टर देखकर अनुमान लगा रहे हैं, फिल्म की कहानी अलग है. पोस्टर के आधार पर फिल्म को जज मत कीजिये. पोस्टर और ट्रेलर मार्केटिंग के लिए है, आप लोग फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे कि मैंने यह फिल्म क्यों प्रजेंट की है. Julie 2 इसी महीनें 6 सितम्बर को रिलीज हो रही है, रही बात सेंसर बोर्ड की तो फिल्म को वहां पर जाने दीजिये, अगर वे ऑब्जेक्शन करेंगे तो हमें उनका फैसला मंजूर होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: