Sep 1, 2017

अय्याश बाबा राम रहीम को 4208 लोग दिलवाना चाहते थे पदम् अवार्ड, पढ़ें कौन कौन थे ये लोग


padam-award-for-baba-ram-rahim-4208-people-send-recommendation

बाबा राम रहीम के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. इस वर्ष 4208 लोगों ने उन्हें पदम् अवार्ड देने की सिफारिश की थी. इनमें से ज्यादातर लोग सिरसा के थे. इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि पांच बार खुद बाबा राम रहीम ने ही अपने नाम की सिफारिश की है. कई लोगों ने 20-30 बार उनके नाम की सिफारिश की है जिसे देखकर लग रहा है कि बाबा राम रहीम ने अपने ही आदमियों से खुद को सिफारिश करवा ली.

आपको बता दें कि बाबा राम रहीम को हाल ही में 2 महिलाओं से रेप और यौन शोषण के जुर्म में 20 साल की सजा हुई है. वह इस वक्त रोहतक की सुनारिया जेल में बंद हैं. इस वर्ष गृह मंत्रालय को पदम् अवार्ड की सिफारिश के लिए 18,768 लोगों के एप्लीकेशन मिले जिसमें से 4208 एप्लीकेशन सिर्फ बाबा राम रहीम के समर्थन में थे, अगर बाबा राम रहीम जेल ना जाते तो हो सकता है कि उन्हें पदम् अवार्ड मिल भी जाता. क्योंकि सरकार ने जनता के सुझाव के आधार पर पदम अवार्ड देने का ऐलान किया है. बाबा ने इस मौके का लाभ उठाकर अपने भक्तों से अपनी सिफारिश करवा दी.

जिन लोगों ने बाबा राम रहीम के नाम की सिफारिश की है उनमें से अधिकतर लोगों के नाम एक ही शब्द में हैं जैसे - आभा, आदित्य, अकबर, अल्फेज, बलजिंदर, मिल्की, गजल, कोमल, जॉनी, जीसी, इश्वर, आदि.

एक अमित नाम के व्यक्ति ने 31 बार उनके नाम की सिफारिश की है जबकि सुनील ने 27 बार उनके नाम की सिफारिश की है. कुछ एप्लीकेशन उनके जन्मस्थान गंगानगर राजस्थान से भी हैं.


आपको बता दें कि पदम् अवार्ड विभिन्न क्षेत्रों में योगदान के आधार पर दिए जाते हैं, बाबा राम रहीम प्रवचन देने के अलावा, फ़िल्में भी बनाते हैं, कॉमेडी शो भी करते हैं, एक्टिंग भी करते हैं, जागरूकता भी फैलाते हैं और गाना भी गाते हैं. उनके अन्दर पूरा पैकेज है. बाबा राम रहीम के अन्दर सिर्फ एक गलती है. वह अय्याश हैं और महिलाओं से रेप और उनका यौन शोषण करते हैं और इसी जुर्म के लिए वे 20 साल जेल जा चुके हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: