Sep 27, 2017

पी चिदंबरम बोले, जब बुरे दिन आते हैं तो मोदी सरकार करवा देते हैं सर्जिकल स्ट्राइक


p-chidambaram-bole-jab-bure-din-aate-hain-to-sargical-strike-hoti-hai

पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर फिर से हमला बोला है. आज जैसे ही उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की खबर सुनी, वे बौखला गए. उन्होंने कहा कि जब देश में बुरे दिन शुरू होते हैं तो मोदी सरकार ऐसे काम करती है यानी सर्जिकल स्ट्राइक शुरू करवा देती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह असम-नागालैंड बॉर्डर पर NSCN-K (नागा) उग्रवादियों ने सेना पर हमला कर दिया लेकिन सेना पहले से ही तैयार थी, भारतीय जवान तुरंत ही उग्रवादियों पर टूट पड़े और उन्हें ठोंकना शुरू कर दिया, दर्जनों उग्रवादी मार दिए गए हालाँकि अभी तक संख्या का पता नहीं चल पाया है. कई उग्रवादी भाग खड़े हुए हैं.

जब सेना की इस सफलता पर कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम से राय ली गयी तो उन्होंने कहा कि इस देश में जो कुछ भी हो रहा है सब सर्जिकल स्ट्राइक है, भारत म्यांमार सीमा पर घने जंगल हैं, पहले भी ऐसा हमला हुआ है, हमने पहले भी कार्यवाही की है लेकिन इस सरकार के जब बुरे दिन आते हैं तो ये कुछ ऐसा ही काम करती है जिसकी वजह से जनता का ध्यान बंट जाता है.

उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था डाउन चल रही है, अच्छे दिन नहीं आये, सरकार के बुरे दिन शुरू होने वाले हैं इसलिए इन्होने सर्जिकल स्ट्राइक कर दी, ये लोग ऐसा ही करते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: