Sep 26, 2017

सच कहा था आर्मी चीफ बिपिन रावत ने, आतंकी नहीं माने उनकी बात तो घुसते ही ठोंके गए


one-terrorists-killed-in-joravar-uri-sector-of-jammu-and-kashmir

कल भारत के थल सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने धमाकेदार बयान देते हुए कहा था कि सीमा के उस पार आतंकी इकठ्ठे हुए हैं, वे भारत पर हमला करने के लिए तैयार बैठे हैं, हम भी भी उनके लिए तैयार बैठे हैं, अगर वो लोग इधर आएँगे और उन्हें रिसीव करके ढाई फूट जमीन में गाड़ देंगे.

ऐसा लग रहा है कि आर्मी चीफ बिपिन रावत को सच में पता था कि आतंकी भारत में घुसने वाले हैं, उनके कहे अनुसार सच में हमारे सेना के जवान तैयार बैठे थे, आज जैसे ही उरी सेक्टर में जोरावर इलाके में आतंकियों ने घुसपैठ किया सेना ने उन्हें ठोंk दिया, अभी तक 1 आतंकवादी के ख़त्म होने की खबर आयी है.

ऐसा लगता है कि पाकिस्तानी ने बिपिन रावत की बात का परीक्षण करने के लिए एक आतंकी को सीमा में भेजा था, उन्होंने सोचा होगा कि देखते हैं बिपिन रावत सच बोल रहे हैं या वैसे ही हवा में बातें कर रहे हैं, उन्होंने यही सोचकर एक आतंकी भेजा लेकिन उसे मार दिया गया.

बिपिन रावत ने यह भी कहा कि पिछले साल इसी दिन हमने सर्जिकल स्ट्राइक की थी, हमने पाकिस्तानी आतंकियों को चेताया था कि अगर दोबारा ऐसी गलती की तो फिर से सर्जिकल स्ट्राइक होगी, हम उन्हें फिर से कहना चाहते हैं कि उन्होंने हमपर हमला करने की हिम्मत की तो हम फिर से ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.

आर्मी चीफ बिपिन रावत के बयान की लगभग सभी ने तारीफ की लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें कहा कि आतंकियों को जमीन में गाड़कर अपनी धरती को गंदा ना करें, या तो उन्हें चील कौव्वों को खिला दें या पेट्रोल डालकर उन्हें जला दें. कुछ लोगों ने कहा कि भारत में जमीन की कमीं है इसलिए उन्हें जमीन में गाड़ने से बढ़िया कूड़े के साथ जला दें. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले जी न्यूज़ के चीफ एडिटर सुधीर चैधरी भी आतंकियों को कूड़े में जलाने की सलाह दे चुके हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: