Sep 4, 2017

नीतीश कुमार ने लालू यादव को बताया 'डार्लिंग नेता' अपना नहीं बल्कि इन लोगों का: पढ़ें


nitish-kumar-told-lalu-yadav-media-darling-neta-read-why

आपने देखा होगा कि मोदी मंत्रिमंडल फेरबदल में JDU को ना शामिल करने पर लालू यादव ने नीतीश कुमार का जमकर मजाक उड़ाया, नीतीश को उन्होंने ऐसा बन्दर बताया जो अपने झुण्ड से अलग हो गया है और अब उसे कोई पूछ नहीं रहा है. आज नीतीश कुमार ने लालू यादव को जवाब दिया और मीडिया को भी आड़े हाथों लिया.

नीतीश कुमार ने आज लालू यादव को डार्लिंग नेता बताया लेकिन अपना नहीं बल्कि मीडिया का. ऐसा इसलिए क्योंकि मंत्रिमंडल फेरबदल के लिए मीडिया लालू यादव के घर का चक्कर काटता रहा और उनके मुंह से नीतीश कुमार के खिलाफ अनाप शनाप बयान दिलवाता रहा.

नीतीश कुमार ने कहा कि JDU का मंत्रिमंडल में शामिल होना सिर्फ मीडिया की अटकलबाजी थी और, JDU हाल ही में NDA में शामिल हुई है इसलिए हमने इस विषय पर ना तो गौर किया था, ना ही मंत्रिमंडल में शामिल होने की हमारी इक्षा थी और ना ही अपेक्षा रही.

नीतीश कुमार ने कहा कि मीडिया ने अकारण ही हमारे खिलाफ हव्वा खड़ा किया जिसकी वजह से आपके डार्लिंग नेता लालू यादव को हमारा मजाक उड़ाने का मौका मिल गया हालाँकि बिहार में उन्हें कोई गंभीरता से लेता नहीं है.

उन्होंने मीडिया से कहा कि अगर हमारी पार्टी के विषय में कुछ भी बात हो तो हमसे पूछ लिया कीजिये क्योंकि हम तो पारदर्शी तरीके से काम करते हैं. इस बार आप लोगों का अनुमान विफल हो गया.

नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद हमारे खिलाफ अपमानजनक और कटु शब्दों का प्रयोग हो रहा है लेकिन हम सिर्फ बिहार की जनता के हित में काम कर रहे हैं, हमारी प्रतिबद्धता न्याय के साथ सबके विकास की है. हमने जनता के भले के लिए बीजेपी से हाथ मिलाया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: