Sep 4, 2017

मीडिया ने फ़ालतू का तूफ़ान खड़ा कर दिया, NDA में 49 पार्टियाँ हैं, हम अकेले थोड़ी है: नीतीश कुमार


nitish-kumar-slammed-media-for-blowing-issue-out-of-proportion

कल मोदी सरकार ने अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल किया. उन्होंने 4 राज्य मंत्रियों का प्रमोशन करके केंद्रीय मंत्री बनाया जबकि 9 नए मंत्रियों को जगह दी. इस फेरबदल और विस्तार में NDA के किसी भी सहयोगी को जगह नहीं मिली इसके बावजूद भी मीडिया ने JDU और शिवसेना को नीचा दिखाने की कोशिश की. मीडिया ने बीजेपी, JDU और शिवसेना में लड़ाई करवाने के लिए बवाल मचा दिया और कहा कि मोदी ने इन्हें पूछा भी नहीं और फेरबदल कर लिया.

NDA में 49 पार्टियाँ शामिल हैं लेकिन मीडिया ने यह नहीं दिखाया कि मोदी ने अकाली दल को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया, यह नहीं दिखाया कि TDP को शामिल नहीं किया, अपना दल को शामिल नहीं किया, मीडिया ने अन्य सहयोगियों का नाम नहीं लिया. मीडिया ने सिर्फ दो पार्टियों का नाम लिया और बवाल मचा दिया. मीडिया के इस ववाल से लालू यादव को नीतीश कुमार के खिलाफ बोलने और उन्हें नीचा दिखाने का मौका मिल गया, उन्होने नीतीश कुमार का जमकर मजाक उड़ाया और दिन भर प्रतिक्रिया देते रहे.

आज नीतीश कुमार ने इसका गुस्सा मीडिया पर निकाला. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में हमारे शामिल होने को लेकर बिना मतलब के बवाल मचा दिया. जब मैं मीडिया की ख़बरें देख रहा था तो मुझे हैरानी हो रही थी क्योंकि मेरा नाम बिना वजह सुर्ख़ियों में आ रहा था, उन्हें मालूम होना चाहिए कि जब बिहार में हमारा गठबंधन अच्छा काम कर रहा है तो हमें केंद्र में जाने की क्या जरूरत है.

नीतीश कुमार ने कहा कि हम ना तो मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहते थे और ना ही इस बारे में विचार कर रहे थे, NDA में 49 पार्टियाँ हैं, वे किस किस को मंत्रिमंडल बाटेंगे. उन्होंने अपना फेरबदल किया है, किसी अन्य को उसमें शामिल नहीं किया गया है तो हमारी JDU को क्यों शामिल किया जाएगा. मीडिया वालों ने बिना मतलब के इसे तूल दे दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: